बालक को नहीं बेच पाने पर शराबी पिता ने की अपने ही पुत्र की हत्या

शराब और जुए का शोख था पिता को , पैसे खतम होने पर बालक को बेचने का बनाया था प्लान

अमरोहा, 30 जुलाई (आईएएनएस)| बेहद ही चौंकाने वाली एक घटना में, एक आदमी ने अपने एक साल के बेटे को मार डाला, क्योंकि वह अपने लड़के को 3 लाख रुपये में बेचने के अपने प्रयासों में विफल रहा था। पीड़िता के दादा द्वारा अमरोहा के धनोरा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी पिता मोहम्मद नौशाद नामक मजदूर को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।
स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) जयवीर सिंह ने कहा कि इस जोड़े की शादी चार साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे थे। नौशाद एक मजदूर है और शराब का आदी है। उसे जुए का भी शौक है। वह अपने बेटे को पैसों के लिए बेचना चाहता था। जब उसे कोई खरीदार नहीं मिला, तो उसने बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी।
बच्ची की मां नजराना ने पुलिस को बताया कि उसका पति बच्चे को बेचने पर अड़ा हुआ था। उसने कहा कि उसने उसके फैसले का कड़ा विरोध किया था और दंपति इस मुद्दे पर लड़ते थे। बुधवार शाम नौशाद ने नजराना को पड़ोसी से फोन का चार्जर उधार लेने के लिए भेजा और जब वह लौटी तो उसने देखा कि नौशाद बच्चे का गला घोंट रहा है, जो तब तक बेहोश हो चुका था। नजराना अपने बेटे को अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)