माउंट आबू से घूम कर लौट रहे दो दोस्त फ्रेश होने पालनपुर रूके और तभी ऐसा हादसा हो गया कि....

माउंट आबू से घूम कर लौट रहे दो दोस्त फ्रेश होने पालनपुर रूके और तभी ऐसा हादसा हो गया कि....

जन्मदिन ही बना मरण दिन, दूसरी मंजिल से गिरने से बच्चे की हुई मौत,दूसरा अस्पताल में

पाटन से माउंट आबू अपने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी मनाने गए चार दोस्तों के साथ एक हादसा हो गया जिसमें एक दोस्त की मौत हो गयी। माउंट आबू से मित्र की बर्थडे पार्टी मना कर लौटते समय पालनपुर में श्री आर्केड कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम में फ्रेश होने के लिए रुके थे। इसी बीच गैलरी में एक दोस्त मस्ती कर रहा था जबकि एक लोहे की ग्रिल पर बैठा था। मस्ती कर रहे दोस्त की हरकतों से ग्रिल पर बैठा दोस्त उसके साथ ही दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल दोनों को इलाज के लिए तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि एक की मौत के बाद शव को शव परीक्षण के लिए पालनपुर सिविल लाया गया।
जानकारी के अनुसार पाटन के चार दोस्त अपना जन्मदिन मनाने माउंट आबू गए थे। उसके एक दोस्त की लघुशंका निपटाने के लिए सभी पालनपुर के श्री आर्केड कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर गया। जहां एक दोस्त परिसर की दीर्घा में लगे लोहे की ग्रिल (काठेड़ा) पर बैठा था और दूसरा दोस्त उसके साथ मस्ती कर रहा थ। थोड़ी देर में दोनों ग्रिल से नीचे गिर गए। ग्रिल। जिसमें दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को इलाज के लिए पालनपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जिसमें हार्दिकभाई रमेशभाई ठक्कर की इलाज के दौरान मौत हो गई। ईसके बाद शव को पीएम के लिए पालनपुर सिविल लाया गया था। जबकि एक अन्य दोस्त निकेश देसाई का इलाज चल रहा है।
गौरतलब है कि पाटन में रेडीमेड कपड़ों का व्यवसाय चलाने वाले हार्दिकभाई रमेशभाई ठक्कर अपने अन्य दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए माउंट आबू गए थे। हालांकि जब वे पालनपुर में फ्रेश होने के लिए रुके तो दूसरे दोस्त के साथ मस्ती करते हुए गिर पड़ने से हार्दिक की मौत हो गई। पूरी घटना को लेकर परिजन जैसे ही अस्पताल पहुंचे, पुलिस ने बयानों के आधार पर कार्रवाई की है।