दिल्ली के होटल में कथित रूप से रोटियों पर थूकने वाले दो गिरफ्तार

दिल्ली के होटल में कथित रूप से रोटियों पर थूकने वाले दो गिरफ्तार

पाया गया कि यह घटना होटल चांद में हुई थी, जो विष्णु गार्डन की एक दुकान में स्थित है। होटल का संचालन आमिर नाम के व्यक्ति द्वारा किया जाता है।

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में रोटियां बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली मेज पर थूकने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद, दिल्ली पुलिस ने ख्याला पुलिस स्टेशन में अधिकारियों को वीडियो क्लिप में देखे गए होटल की पहचान करने का निर्देश दिया था। बाद में, यह पाया गया कि यह घटना होटल चांद में हुई थी, जो विष्णु गार्डन की एक दुकान में स्थित है। होटल का संचालन आमिर नाम के व्यक्ति द्वारा किया जाता है।
वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में दो व्यक्तियों को रोटियां बनाते देखा जा सकता है। नीली टी-शर्ट में एक युवक की पहचान साबी अनवर के रूप में की गई है, जो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान पहचान इब्राहिम के रूप में हुई है। यह भी बिहार का रहने वाला है और वीडियो में उसे भी थूकते देखा जा सकता है।
पुलिस ने मामला दर्ज किया
उर्विजा गोयल, डीसीपी, पश्चिमी दिल्ली ने कहा, "आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।" होटल के मालिक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।
Tags: