टीवी इंडस्ट्री:मशहूर अभिनेता दीपांशु गोयल खुद को मशहूर डिजाइनर और स्टाइलिस्ट सुरेश गणेशा का बताते है फैन

suresh-dipansh

दीपांशु गोयल का मानना है कि सुरेश गणेशा के डिजाइन आराम, गुणवत्ता और उनके साथ जुडऩे वाला एक अनूठा वाइब बोलते हैं।

 
जिस तरह से कुछ उद्योगों ने केवल विकास के लगातार संकेत दिखाए हैं, वह न केवल लोगों द्वारा स्वागत की गई तकनीकी प्रगति का प्रमाण है, बल्कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कुछ दृढ़ व्यक्तियों और पेशेवरों की प्रतिभा और जन्मजात कौशल जिन्होंने लिफाफे को आगे बढ़ाया और नवाचार को प्रेरित करने के लिए सीमाओं को पार किया और उद्योग में महानता। एक ही उद्योग के दो ऐसे व्यक्ति, एक अभिनेता और दूसरा एक डिजाइनर, दोनों ने मनोरंजन की दुनिया में अपने काम से लोगों को चौंका दिया है। अभिनेता दीपांशु गोयल खुद को डिजाइनर, स्टाइलिस्ट और उद्यमी सुरेश गणेशा का प्रशंसक कहते हैं, जिन्होंने मनोरंजन क्षेत्र में कई मशहूर हस्तियों के व्यक्तिगत डिजाइनर और स्टाइलिस्ट के रूप में अपने उत्कृष्ट काम के लिए वर्षों में बड़े पैमाने पर पहचान हासिल की है।
 दीपांशु गोयल का मानना है कि सुरेश गणेशा के डिजाइन आराम, गुणवत्ता और उनके साथ जुडऩे वाला एक अनूठा वाइब बोलते हैं।
 दीपांशु गोयल ने हाल ही में कहा था कि वह किसी तरह सुरेश गणेशा (मूल रूप से सुरेश गणेश पटेल) के काम और डिजाइन से जुड़ते हैं और उद्योग में पहले से ही किए गए काम से अभिभूत हैं। पिछले कुछ सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे दीपांशु गोयल ने भाबीजी घर पर हैं (एंड टीवी), आप के आ जाने से (ज़ी टीवी) जैसे विभिन्न टीवी सीरियल और शो के जरिए दिखाया है कि वह कितने अभिनेता और कलाकार हैं। , मेरे साईं (सोनी टीवी), तेनाली रामा, अनारकली, दास्तान-ए-मोहब्बत, जीजाजी छत पर है (सब टीवी), विघ्नहर्ता गणेश, क्राइम अलर्ट और मुस्कान। इतना ही नहीं, उन्होंने ओटीटी के लिए भी काम किया है और एक अभिनेता के रूप में अपने शिल्प को और बेहतर बनाने के लिए निकट भविष्य में कई और रोमांचक परियोजनाओं को अर्जित करने की आशा कर रहे हैं।
 जसलीन मथारू, अभिजीत सावंत, कैलाश खेर और सलमान खान की बहन श्वेता रोहिता जैसी हस्तियों के लिए काम कर चुके सुरेश गणेश के बारे में बात करते हुए, दीपांशु गोयल का कहना है कि उनका स्टाइल सेंस और उनके त्रुटिहीन डिजाइन हमेशा अपने समय से आगे और दूसरों से अलग रहे हैं, जो वह उसके बारे में क्या प्यार करता है।
 सुरेश गणेश अपने दो ब्रांडों के साथ एक उद्यमी भी हैं; एक है "बॉय लंदन क्लोदिंग प्राइवेट लिमिटेड" जो सभी आयु समूहों के लिए आरामदायक और स्टाइलिश कपड़ों के संग्रह के बारे में है, और दूसरा एक अवकाश ब्रांड "एमएएमएल" है।
 दीपांशु गोयल सुरेश गणेशा जैसी महान प्रतिभाओं और उद्योग में अपने फैशन गेम के साथ काम करने के लिए पर्याप्त इंतजार नहीं कर सकते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें