आपस में होने वाले झगड़ों से परेशान युवती ने अपने मित्र के साथ मिलकर की अपनी ही सहेली की हत्या

आपस में होने वाले झगड़ों से परेशान युवती ने अपने मित्र के साथ मिलकर की अपनी ही सहेली की हत्या

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की अपनी ही मित्र की हत्या, जन्मदिन के बहाने बुलाकर गला दबाया

झारखंड के दुमका से पिछले कई दिनों से लापता लड़की की लाश सोमवार को एक गड्ढे में से मिल आई थी। हालांकि पूरी घटना की जांच करने पर एक बड़े सच का पर्दाफाश हुआ। सोनी नाम की इस महिला की हत्या उसी की मित्र कोमल ने करवाई होने की जानकारी सामने आई थी। अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कोमल ने सोनी का गला दबाकर उसकी हत्या कर डाली थी, जिसके बाद उसने एक गड्ढा खोद कर सोनी की लाश को उसमें गाड़ दिया था। हालांकि काफी छिपाने के बाद भी कोमल का कुकर्म छुप नहीं पाया था और पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सोनी और कोमल एकदूसरे की सखियाँ थी और दुमका के रसिकपुर इलाके में एक लॉज में रहती थी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे। इससे परेशान होकर कोमल ने सोनी की हत्या करने का प्लान बनाया था। इसके लिए उसने अपने बोयफ्रेंड को तैयार किया था। सोनी की हत्या करने के लिए कोमल के बोयफ्रेंड ने रियाज नाम के एक शख्स की भी सहायता ली थी। इसके बाद कोमल ने सचिन के जन्मदिवस के बहाने सोनी को अपने बोयफ्रेंड की लॉज पर बुलाया था। 
लॉज में जाने के बाद कोमल, रियाज और सचिन ने उसके ऊपर हमला किया था और गला दबाकर उसकी हत्या कर डाली थी। इसके बाद इन तीनों ने मिलकर सोनी की लाश को शहर से 3-4 किलोमीटर दूर एक वीरान जगह पर गड्ढा खोदकर उसकी लाश को उसमें गाड़ दिया था। सोनी को गुम होने के कारण उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। हालांकि पुलिस द्वारा इस बारे में कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए, जिसके चलते सोनी के माता-पिता ने 16 जुलाई को एसपी ओफिस के बाहर धरना दिया था, जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज की थी। 
इस दौरान पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और फोन कॉल के माध्यम से पता चला की कोमल और सोनी के बीच उस समय बातचीत हुई थी। जिसके चलते पुलिस ने कोमल की कड़ी पूछताछ की थी, जहां कोमल टूट गई थी और उसने पुलिस के सामने सबकुछ कबुल कर लिया था। कोमल के बयान के आधार पर सचिन और रियाज को भी हिरासत में लिया था।