जमीन विवाद में आदिवासी महिला को डीजल डालकर जिंदा जला दिया, पीड़िता की हालत गंभीर

आरोपी कथित रूप से घटना का वीडियो भी बनाते रहे, मामले में दो गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में एक आदिवासी महिला को जिंदा जला दिया गया है. महिला चिल्ला रही थी लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के गुना में एक 38 वर्षीय आदिवासी महिला पर कुछ लोगों ने डीजल डालकर आग लगा दी. 
पता चला है कि पीड़िता की छह बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के कारण कुछ ग्रामीणों ने खेत में एक महिला पर डीजल फेंका और उसे जिंदा जला दिया। महिला दर्द से चिल्ला रही थी और मदद की गुहार लगा रही थी लेकिन आरोपी वीडियो बनाने में लगे रहे और पूरी तरह से क्रूर रवैया दिखाया। 
घटना उस वक्त हुई कथित रूप से मामले से जुड़े तीन आरोपी पीड़िता की जमीन पर कब्जा करने के लिये दबाव बना रहे थे। शनिवार शाम को आरोपी द्वारा जमीन की जुताई किये जाने की सुचना पीड़ित महिला रामप्यारी को मिली तो वह खेत में पहुंच गई। तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।
घटना के बाद महिला 80 प्रतिशत झुलस गई और गंभीर हालत में उसे भोपाल रैफर किया गया है। मामले को लेकर गुना एसपी पंकज श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित महिला के पति अर्जुन सहरिया की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।