आज की लड़कियां लड़कों से कम कहा! सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आज की लड़कियां लड़कों से कम कहा! सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आये दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे कई वीडियो होंगे जिन्हें देखकर आप डर जाएंगे लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमारा दिल जीत लेंगे। फिर कुछ वीडियो फनी होते हैं। जबकि कई वीडियो प्रेरणादायी या शिक्षाप्रद होते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप जोर-जोर से हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।
आपने अक्सर लड़कों को आपस में लड़ते देखा होगा लेकिन आज कल तो लड़कियां भी लड़कों से कम नहीं हैं। जब लड़कियों को गुस्सा आता है तो वह भी एक-दूसरे को लात-घूसों से पीटना शुरू कर देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक दो लड़कियां आपस में झगड़ने लगती हैं और दोनों एक दूसरे को लात मारने लगती हैं और एक दूसरे के बाल भी खींचने लगती हैं।
इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक एक ही स्कूल की दो लड़कियां एक गली में आ जाती हैं और अपने बचाव में वहां मौजूद एक युवती के साथ मारपीट करने लगती हैं और उन्हें धक्का मार देती हैं। थोड़ी देर बाद यह लात और धक्का देना शुरू कर देता है। जब लड़कियां आपस में लड़ रही होती हैं तो आसपास की लड़कियां काफी डर जाती हैं।
वैसे तो लड़कियों के बीच ऐसे झगड़े कम ही होते हैं। फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। सतु सैनी नाम के शख्स ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।