कुत्ता बाहर निकालने बच्चे ने बल्ले से TV फोड़ दिया!

कुत्ता बाहर निकालने बच्चे ने बल्ले से TV फोड़ दिया!

दुनिया के सबसे वफादार जानवर माने जाने वाले कुत्ते हम सभी को काफी प्रिय होते है। खास तौर पर बच्चों को कुत्ते कुछ अधिक ही पसंद रहते है। उनके साथ खेलना बच्चों को काफी पसंद आता है। कई बच्चे उनके घर पर भी एक पालतू कुत्ता लाने की जिद करते है। हालांकि मध्यप्रदेश के रहने वाले 8 साल के पीयूष की यह जिद कुछ अलग ही तरह की सामने आई। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से 70 किलोमीटर दूर आए एक गाँव में रहने वाले 8 साल को पीयूष को पिछले कई दिनों से घर पर कुत्ता लाने की चाहत थी। 
इसी दौरान पीयूष घर पर अपने घर पर फिल्म तेरी मेहरबानियां देख रहा था। फिल्म में अभिनेता जेकि श्रोफ के साथ एक कुत्ते का सीन था। जैसे ही पीयूष ने यह सीन देखा तो उसे वह कुत्ता काफी पसंद आ गया। पीयूष को अब किसी भी हालत में वह कुत्ता चाहिए था। तो पीयूष ने सोचा की यदि टीवी में से किसी तरह यह कुत्ता बाहर आ जाये तो वह इस कुत्ते को रख लेगा। बस फिर क्या था, पीयूष ने टीवी में से कुत्ते को बाहर निकालने के लिए उठाया अपना बल्ला और दे मारा टीवी पर। पीयूष को लगा की शायद इस तरह वह बाहर आ जाएगा। 
हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और टीवी टूट गई। हालांकि इस दौरान पीयूष को तो कोई चोट नहीं आई पर टीवी चुर-चूर हो गई थी। पीयूष के पिता मनीष गंगराडे जो की एक होटल संचालक है, उन्होंने बताया कि पीयूष को कई दिनों से कुत्ता चाहिए था और जब उसने टीवी में एक अच्छा कुत्ता देखा तो उसे वह ले लेने कि इच्छा हो आई। इसके लिए वह टीवी फोड़कर उसमें से कुत्ता निकालना चाह रहा था।