लंबाई मापने के लिए किशोर ने गुप्तांग में डाला यूएसबी केबल, अंदर ही फंस गया

लंबाई मापने के लिए किशोर ने गुप्तांग में डाला यूएसबी केबल, अंदर ही फंस गया

जिज्ञाशावास किए गए प्रयोग का किशोर को मिला बड़ा परिणाम

आज कल के किशोर अजीबोगरीब करते रहते है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करना हो या पूरे दिन अपनी सेल्फी खींचना हो। किशोरों की कुछ हरकतें कभी भी किसी के समझ में नहीं आती है। हालांकि आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे है वह वाकई काफी अलग है। यूनाइटेड किंग्डम में हुई इस घटना में एक किशोर ने अपने गुप्तांग में यूएसबी केबल फंसा लिया था। किशोर कथित तौर पर अपने गुप्तांग को माप रहा था।
सुनने में काफी विचित्र लग रही यह घटना तब हुई जब एक 15 साल के किशोर ने जिज्ञासा वश अपने मूत्रमार्ग में यूएसबी केबल डालकर उसकी लंबाई मापने का प्रयास किया। हालांकि किशोर का यह सेक्सपेरीमेंट उल्टा हो गया और मूत्रमार्ग में जाकर यूएसबी वायर आपस में फंस गए। युवक को जल्द ही खून की पेशाब होने लगी। जिसके चलते उसे स्थानीय अस्पताल के बाद यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल लंदन में ले जाया गया।
एक्स-रे से पता चला कि किशोर के अंदर यूएसबी तार की एक गांठ हो गई थी। जिसे बाहर निकालने के लिए सर्जनों को उसके जननांगों और गुदा के बीच के क्षेत्र में एक चीरा लगाने की आवश्यकता थी। उन्होंने पहले छेद के माध्यम से स्पूल किए गए छोर को खींच लिया और बाद में शेष बिट्स को हटाने से पहले इसे बाकी तार से मुक्त कर दिया और इसके बाद उसे प्लग सहित खींच लिया।
सद्भाग्य से किशोर बिना किसी तकलीफ के दूसरे दिन ही डिस्चार्ज हो गया। हालांकि अभी उसे दो सप्ताह के बाद फिर से एक स्कैन के लिया बुलाया गया है और आगे भी उस पर निरीक्षण रखा जाएगा। हालांकि किशोर के इस तरह के अजीब कृत्य करने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। विशेषज्ञों के अनुसार, इस तरह से गुप्तांग में किसी भी बाहर चीज के डालने के बाद सहीसलामत ठीक रह जाना काफी विलक्षण है।
Tags: