ये युवक ने शेविंग फोम के बदले गलती से लगा लिया हेयर रिमूवर क्रीम, फिर हुआ ये.....

पूरे मामले के बारे में जानकार हर कोई हैं हैरान

कभी कभी एक छोटी से भूल कितना नुकसान कर सकती हैं ये हम सब समझ सकते हैं। हाल ही में इसका एक जीवंत उदाहरण  ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। इससे ये भी पता चलता हैं कि एक छोटी सी गलती कितनी बड़ी हो सकती है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के एक 22 वर्षीय युवक ने गलती से शेविंग करते समय अपने चेहरे पर शेविंग फॉर्म के बजाय बालों को हटाने वाली क्रीम लगा लिया। इसके बाद जो हुआ वो अब टॉक ऑफ़ दी टाउन बन चुकी हैं। इस एक छोटी गलती से उस युवक ने अपने बाल और भौहें खो दी हैं।
जानकारी के अनुसार इस युवक का नाम रोनाल्ड वॉकर हैं और उसकी छोटी सी गलती ने उसे मजाक का कारण बना दिया। शेविंग करते समय हुआ ऐसा कि रोनाल्ड शेविंग फोम खोज रहा था। उसके हाथ शेविंग फोम के बजाय क्रीम हटाने वाली क्रीम लग गई जिसे बिना देखे ही उसने अपने चेहरे पर लगा लिया।फिर रोनाल्ड को एहसास हुआ कि यह कोई और बोतल थी। इसके बाद जो हुआ उसने युवक को हिलाकर रख दिया। इस घटना में उस युवक ने अपने चहरे पर से अधिकांश बाल खो दिए।
इस बारे में रोनाल्ड ने कहा "मुझे शेविंग क्रीम और बालों को हटाने वाली क्रीम के बीच का अंतर कभी नहीं पता था। रोनाल्ड ने अपने चेहरे पर गलती से बालों को हटाने वाली क्रीम लगाने के बाद परेशान होना शुरू हो गया। रोनाल्ड ने अपने भाई को एक फोटो भेजकर स्थिति को दिखाया। रोनाल्ड के भाई ने बताया कि उसने जो क्रीम लगाई वो बालों को हटाने वाली क्रीम है, शेविंग का नहीं।
इसके बाद रोनाल्ड का पूरा चेहरा  लाल हो गया। हालाँकि रोनाल्ड को इसका कोई अफ़सोस नहीं था। उसकी भौहें अब पहले की तरह नहीं हैं। उसकी भौंहों के आधे बाल गायब हो गए हैं और उसके माथे पर कुछ बाल खो गए हैं। हालांकि रोनाल्ड इस के बाद कार्यालय जाना बंद नहीं किया। रोनाल्ड ने इस मामले को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रातोंरात वायरल हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें