इस चोर ने दिया चोरी करने का सबसे अजीबोगरीब कारण, भगवान के कहने पर की चोरी

इस चोर ने दिया चोरी करने का सबसे अजीबोगरीब कारण, भगवान के कहने पर की चोरी

पुलिस द्वारा पकड़े जाने के के बाद कैमरे पर बताई ये बात

आपने आज तक चोरी की बहुत सी वारदातों के बारे में सुना होगा और चोरों ने चोरी के लिए बहुत से अजीबोगरीब कारण भी बताये होंगे पर हाल ही में एक ऐसे चोर की चर्चा हो रही हैं जिसने अपने अपराध के लिए किसी और को नहीं बल्कि सीधे भगवान को ही दोषी ठहरा दिया। दरअसल अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहाँ चोर को चोरी करते हुए पकड़े जाने के बाद चोर ने बताया कि उसने चोरी किसी और के कहने पर नहीं बल्कि भगवान के कहने पर की। 
आपको बता दें कि अमेरिका के पूर्वोत्तर इलाके के अलबामा में पुलिस ने एक चोर को गाड़ी चोरी करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद जब चोर से एक रिपोर्टर ने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने बेहद ही अजोबीगरीब जवाब दिया। आरोपी का कहना था कि उसने भगवान के कहने पर चोरी कर रहा था क्योंकि उसे भगवान ने ही चोरी करने को कहा था।
स्थानीय समाचार एजेंसी फॉक्स न्यूज में छपी खबर के मुताबिक, इस चोर का नाम जेफरी मैककैंट्स हैं। जिस पर फायर-रेस्क्यू वाहन चोरी करने का आरोप है। इस बारे में जब एक महिला रिपोर्टर ने उससे चोरी के बारे में पूछा तो मैककेंट्स ने महिला रिपोर्टर के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि अगर उसके साथ उस रिपोर्टर जैसी कोई महिला होती तो वह इसे नहीं चुराता। इसके बाद उसने भगवान वाले बात का जिक्र किया। इससे भी बड़ी हैरानी की बात ये है कि पकड़े जाने के बाद भी आरोपी ने चोरी से तौबा नहीं किया बल्कि उसने कहा कि कस्टडी से बाहर आने के बाद वह पुलिस की गाड़ी भी चोरी करेगा।