कोलकत्ता नाइट राइडर्स के इस तूफानी बल्लेबाज ने खुद को गिफ्ट की एक चमचमाती स्पोर्ट्स कार

कोलकत्ता नाइट राइडर्स के इस तूफानी बल्लेबाज ने खुद को गिफ्ट की एक चमचमाती स्पोर्ट्स कार

आंद्रे रसेल ने हाल ही में एक मर्सिडीज कार खरीदकर खुद को गिफ्ट की है

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से धमाल मचाने के बाद वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक ऑलराउंडर अपने निजी पलों का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान आंद्रे रसेल ने हाल ही में एक मर्सिडीज कार खरीदकर खुद को गिफ्ट की है। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए प्रचलित आंद्रे रसेल आईपीएल के इस सीजन में भी इस खिलाड़ी के बल्ले से खूब रन देखने को मिले थे। 
आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा रहे वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल के बाद आराम करते और जीवन का आनंद लेते नजर आ रहे है। इसी बीच रसेल ने मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीटी स्पोर्ट्स कार खरीदी है। रसेल ने इस नई कार के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। कार के साथ वाला वीडियो शेयर करते हुए रसेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं हमेशा बड़े सपने देखता हूं! मगर कड़ी मेहनत और त्याग-समर्पण से यह सपने भी हकीकत में बदल जाते हैं। भगवान अच्छे हैं।' रसेल की इस पोस्ट पर क्रिस गेल, सूर्यकुमार यादव, तबरेज शम्सी, डेरेन सैमी ने रिप्लाई करते हुए बधाइयां दी हैं।
आईपीएल की बात करें तो सीजन की शुरुआत से पहले आंद्रे रसेल को कोलकाता फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। आंद्रे रसेल ने इस सीजन 14 मैच खेले, जिसकी 12 पारियों में 335 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान कुल 32 छक्के और 18 चौके जमाए। इस सीजन में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 17 विकेट भी लिए। लेकिन उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी।