चेन्नई का यह खास प्लेयर धोनी से सीखना चाहता है सबकुछ, जानें 'कैप्टन कुल' के बारे में क्या है राय

चेन्नई का यह खास प्लेयर धोनी से सीखना चाहता है सबकुछ, जानें 'कैप्टन कुल' के बारे में क्या है राय

धोनी द्वारा हर मैच में मुझे प्रेरित करने की कोशिश की - ऋतुराज

दुबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि वह जितना हो सके, उतना कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से सीखना चाहते हैं। गायकवाड़ ने आईपीएल क्वालीफायर-1 मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 70 रन बनाए और वह ऑरेंज कप की दौड़ में दूसरे स्थान पर आ गए हैं।
गायकवाड़ ने कहा, "हर वक्त धोनी ने मुझे प्रेरित करने की कोशिश की है। वह मुझसे कहते थे कि हर मैच से सीखो और आगे बढ़ो। उन्होंने मैच को खत्म करने की कोशिश करने के लिए भी कहा। यह अच्छे खिलाड़ी और आम खिलाड़ियों से अलग बनाता है। मैं बस जितना हो सके उनसे सीखने की कोशिश करता हूं।"
उन्होंने कहा, "पावरप्ले महत्वपूर्ण स्टेज था। हम बस अच्छी शुरूआत करना चाहते हैं। रॉबिन उथप्पा ने बेहतर तरीके से बल्लेबाजी की जिससे मुझे अंत तक टिकने में मदद मिली। मैंने 2-3 ओवर तक प्लान किया और सोचा कि कौन गेंदबाजी कर सकता है और मैं किसे टारगेट करूं।" गायकवाड़ ने कहा, "आपको स्पष्ट होने और प्रक्रिया से गुजरने की जरूरत है। एक समय में एक ओवर पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि जरूरी रन रेट ज्यादा ऊपर नहीं जाए।"

Tags: