इस खिलाड़ी ने महज एक दिन में कमाए उतने पैसे जितने में कोहली को लग जाते चार साल

(Photo :instagram.com/floydmayweather)

प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने एक दिन में करीब 742 करोड़ रुपये कमाए

इस देश में क्रिकेट को सबसे महंगा खेल माना जाता है और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक है। भले ही विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं लेकिन वो सबसे अधिक पैसे कमाने वाले खिलाडी नहीं है। दरअसल फोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार विराट कोहली 196 करोड़ रुपये की सालाना कमाई करते हैं और वो इस सूचि के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं। आपको लगेगा कि इतनी कमाई और कोई नहीं कर सकता लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक खिलाड़ी ने केवल एक दिन में कोहली की सलाना कमाई से करीब तीन गुना अधिक रुपये कमा डाले।
आपको बता दें कि अमेरिका के प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने एक दिन में करीब 742 करोड़ रुपये कमा लिए। इसका खुलासा खुद मेवेदर ने इंस्टाग्राम पर किया। मेवेदर के अनुसार यूट्यूबर लॉगन पॉल  के साथ हुई फाइट में उन्होंने करीब 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की। मजेदार बात है कि मेवेदर और लॉगन के बीच हुई ये फाइट कोई असली नहीं बल्कि नकली थी। इस बात का भी खुलासा खुद अमेरिकी बॉक्सर मेवेदर ने किया। मेवेदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने एक नकली फाइट से ही 100 मिलियन डॉलर कमा लिये।
आपको बता दें कि 2017 में बॉक्सिंग से संन्यास की घोषणा करने वाले मेवेदर अपने करियर में अब तक एक भी मुकाबले नहीं हारे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें