परीक्षार्थी पर 'पुष्पा' का यह जुनून उसे फेल कराएगा; जानिए उत्तर पुस्तिका में क्या लिखा!?

परीक्षार्थी पर 'पुष्पा' का यह जुनून उसे फेल कराएगा; जानिए उत्तर पुस्तिका में क्या लिखा!?

देशभर में लोगों के ऊपर से अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी पर कोई इस फिल्म के गीत और डायलॉग पर से अपनी वीडियो बनाकर लोगों में वाहवाही बटोर रहा है। हालांकि अब इस फिल्म का क्रेज बच्चों की आंसर शीट में भी देखने मिल रहा है। जी हां फिल्म के डायलॉग से प्रेरित होकर कक्षा 10 के एक छात्र ने फिल्म का प्रख्यात डायलॉग अपनी आंसर शीट में लिख दिया। जो कि फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
पश्चिम बंगाल के कोलकाता से सामने आया यह किस्सा देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। वायरल हुई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर लिखा है पुष्पा पुष्पाराज अपुन लिखेगा नहीं।
तस्वीर को ट्विटर पर @manojsarkarus नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि आंसर शीट में भी पुष्पा राज। हालांकि यह तस्वीर पश्चिम बंगाल के किसी छात्र की ही है यह तो पूरी तरह से साबित नहीं हुआ है। पर तस्वीर के सामने आने के बाद ट्विटर पर यूजर्स की प्रतिक्रिया का सैलाब आना शुरू हो गया है।
एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करके लिखा कि इस बच्चे को घर में मार खाने का है या फेल होने का कोई डर नहीं है। जबकि अन्य एक यूजर ने ऐसा भी लिखा कि यह बच्चा काफी आगे जाएगा, हालांकि पीछे से। वही कई अन्य यूजर्स ने इस बच्चे की काफी तारीफ भी की।