गर्लफ्रैंड की शादी किसी और से होने पर मुख्यमंत्री को कोस रहा ये आशिक!

लोकडाउन के दौरान प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए की थी अपील, कह दिया नाकारा

बिहार में एक युवक के गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाने पर युवक ने अपना सारा गुस्सा सीएम नितीश कुमार पर उतारा था। पंकज नाम का यह युवक अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से हो जाने पर काफी क्रोधित हो गया था और इसका जिम्मेदार नितीश कुमार को बताते हुये ट्विटर पर काफी सुनाई थी। युवक ने सीएम को नाकारा भी कह दिया था और कहा की नितीश कुमार को उसकी हाय लगेगी। 
पंकज का कहना है की बेरोजगारी की वजह से उसकी शादी नहीं हुई। वह और उसकी प्रेमिका स्नातक है और मात्र सरकारी नौकरी नहीं होने के कारण उसकी प्रेमिका के पिता ने उसे रिजेक्ट कर दिया था। पंकज का कहना है की उसने पहले ही सीएम को ट्वीट कर अपनी प्रेमिका की शादी रुकवाने की अपील की थी। पर उन्होंने लोकडाउन के दौरान शादियों पर प्रतिबंध नहीं लगाया और उसकी प्रेमिका की शादी किसी और के साथ हो गई। 
प्रेमिका की शादी किसी और के साथ हो जाने के कारण पंकज काफी आहत है, उसने नितीश कुमार को खरी खोटी सुनते हुये कहा की उसकी आंखो के सामने उसकी प्रेमिका की शादी किसी और के साथ हो गई, लेकिन सीएम होने के बावजूद उन्होंनें कुछ भी नहीं किया। वह ग्रेज्युट है पर फिर भी उसके पास नौकरी नहीं है, बस इसी कारण से प्रेमिका के पिता ने उसे नकार दिया था।