इस नेता ने भगवा धारण कर ईद की नमाज अदा की; कहा - प्रेम का प्रतीक है!

इस नेता ने भगवा धारण कर ईद की नमाज अदा की; कहा - प्रेम का प्रतीक है!

आज योगी के राज में प्रेम का माहौल है, मुसलमान प्रेम में जी रहे हैं और पूरे क्षेत्र में कहीं भी दंगे नहीं होते

उत्तर प्रदेश में ईद के जश्न में सियासत भी देखने को मिली। भगवा लबादा और गले में बीजेपी का दुपट्टा पहनकर बीजेपी नेता ने नमाज अदा की और योगी की तारीफ की, लेकिन यह भी कहा कि अगर मुसलमान प्यार से हाथ बढ़ाएंगे तो हाथ दोनों तरफ से मजबूत होगा और 2024 में मजबूत सरकार आएगी। । नेता ने आगे कहा कि भगवा प्रेम का प्रतीक है और योगी के राज्य में कोई दंगा नहीं हुआ।
देशभर में मंगलवार को ईद मनाई गई।इस बीच यूपी के मुजफ्फरनगर की एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा। दरअसल, मंगलवार को मुजफ्फरनगर में ईद की नमाज के दौरान भगवा कपड़े पहने और गले में बीजेपी का दुपट्टा पहने एक शख्स को नमाज अदा करते देख लोग हैरान रह गए।
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राज्य मंत्री। मोहम्मद समर भगवा वस्त्र पहनकर ईद की नमाज अदा करने ईदगाह पहुंचे, जहां सबकी निगाहें उन पर टिकी रहीं। भगवा वस्त्र को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि भगवा प्रेम का प्रतीक है। उन्होंने कहा, ''आज योगी के राज में प्रेम का माहौल है, योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को भगवामय बना दिया है। मुसलमान प्रेम में जी रहे हैं और पूरे क्षेत्र में कहीं भी दंगे नहीं होते।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राज्य मंत्री ने आगे कहा कि यह भगवा समाज का प्रतीक है और जो भगवा सरकार चल रही है वह प्रेम का प्रतीक है। उन्होंने कहा, 'आज पूरे राज्य में ईद शांति से संपन्न हुई है। हम मुस्लिम समुदाय को यह संदेश देना चाहते हैं कि योगी सरकार आप पर प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है, आप सभी भी प्यार का हाथ बढ़ाएं।'बढ़ेगा तो दोनों तरफ प्यार बढ़ेगा और 2024 में मजबूत सरकार आएगी।