ये जोस तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा, IPL 2022 में लगाई दूसरी लगातार सेंचुरी; हैरान कर देने वाले है आंकड़े

ये जोस तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा, IPL 2022 में लगाई दूसरी लगातार सेंचुरी; हैरान कर देने वाले है आंकड़े

आईपीएल 2022 के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की शुरुआत शानदार रही। जिसमें जोस बटलर ने लगातार दूसरा और सीजन का तीसरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया है। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 9 छक्के लगाए।
शानदार फॉर्म में चल रहे जोस बटलर ने भी इस मैच में आक्रामक बल्लेबाजी की है. उन्होंने आईपीएल सीजन का अपना लगातार दूसरा शतक और 57 गेंदों में अब तक का तीसरा शतक लगाया। इस बीच बटलर ने 65 गेंदों में नौ चौकों और नौ छक्कों की मदद से 116 रन बनाए थे। 
जोस बटलर और देवदत्त पदिकले ने पहले विकेट के लिए 155 रन की साझेदारी की। खलील अहमद ने पडिक्कल (54) को आउट कर इस आक्रामक साझेदारी को तोड़ा। हालांकि दिल्ली को टाई तोड़ने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। आईपीएल में आरआर के लिए यह सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप है। दोनों की बड़ी पार्टनरशिप के बाद कप्तान संजु सैमसन ने भी तेजी से रन जोड़े और टीम को एक बड़े स्कोर तक ले जाने में सहायता की।  

223 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम और से कप्तान ऋषभ पंत ने भी काफी तेज पारी खेली, हालांकि वह अपना अर्धशतक बनाने से रह गए। आखिरी ओवर में भी मैच का रोमांच कम नहीं हुआ था। हालांकि अंत में दिल्ली की टीम स्कोर से 15 रन दूर रह गए थे।
आईपीएल 2022 में जोस बटलर का प्रदर्शन : 
-> 35 रन बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
-> 100 रन बनाम मुंबई इंडियंस
-> 70 * रन बनाम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर
-> 13 रन बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स
-> 54 रन बनाम गुजरात टाइटंस
-> 103 रन बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स
-> 116 रन बनाम दिल्ली कैपिटल्स
Tags: