जामनगर में गांजे के साथ पकड़े गए आरोपी का यह है सूरत कनेक्शन

जामनगर पुलिस ने सूरत एसओजी की मदद से सूरत के एक गांजा सप्लायर को गिरफ्तार किया

जामनगर में दो किलो गांजा के साथ पकड़े जाने के बाद आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के बाद जामनगर पुलिस ने सूरत एसओजी की मदद से सूरत के एक गांजा सप्लायर को गिरफ्तार किया। जामनगर सिटी बी डिवीजन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। आरोपित ने स्वीकार किया कि जब्त गांजा की मात्रा सूरत शहर में आरोपी पिंकूभाई ने दी थी।
जानकारी के अनुसार 5 मई को पुलिस ने जामनगर गुलाबनगर मंगलमूर्ति पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर वर्तमान में तालुका चोटिला, सुरेंद्रनगर एवं मूल रूप से राजकोट में चोटिला जलाराम मंदिर के पीछे रहने वाले आरोपी आकाशभाई कालूभाई नाधोना के पास से 2 किलो गांजा बरामद किया और उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद गांजा का ऑर्डर व सप्लाई करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ जामनगर सिटी बी डिवीजन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। आरोपी ने स्वीकार किया कि जब्त गांजा की मात्रा आरोपी पिंकू ने सूरत शहर में दी थी।
जामनगर पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए सूरत आई थी। सूरत एसओजी की मदद से टीम ने एक गुप्त सूचना पर आरोपी पिंकू शंकर साहू (2 अश्विनी कुमार रेलवे ट्रैक फुलवाड़ी और मूल निवासी गंजम, ओडिशा) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह चोरी-छिपे गांजे को रिटेल में बेच रहा था। जामनगर से गिरफ्तार किया गया आरोपी गांजा खरीदने सूरत आया था। इसलिए उसने खुद को 2 किलोग्राम गांजा बेच दिया। आरोपी गंजम जिले के अस्का थाने में 23 किलो गांजा मामले में भी वांछित था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें