इस गुजराती गायक ने कोरोना काल में मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टरों को अनोखे अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

इस गुजराती गायक ने कोरोना काल में मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टरों को अनोखे अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना वॉरियर्स को समर्पित डॉक्टर चालीसा किया लांच

पिछले डेढ़ साल से देश भर में फैले कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वॉरियर्स और डॉक्टर्स दिन-रात मरीजों को ठीक करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। सरकारी अस्पताल हो या निजी अस्पताल, हर जगह डॉक्टरों ने अथक मेहनत की है। ऐसे में इन सभी डॉक्टरों को शुक्रिया कहने के लिए जाने-माने सिंगर ओस्मान मीर ने दो दिन पहले डॉक्टर चालीसा एल्बम लॉन्च किया है।
आप सबको पता है कि रामायण में रावण के पुत्र मेघनाथ और लक्ष्मण के बीच हुए युद्ध में लक्ष्मण के बेहोश होने पर हनुमानजी संजीव लेकर आए थे। इस कठिन समय में मरीजों के लिए संजीवनी लाने जैसा काम करने वाले सभी डॉक्टरों को एक प्रसिद्ध गायक ओस्मान मीर ने धन्यवाद कहते हुए ढाई मिनट का डॉक्टर चालीसा वीडियो एल्बम लॉन्च किया है।  ये एल्बम कोरोना के मुश्किल समय के दौरान योद्धा डॉक्टरों के अथक काम की सराहना करने के लिए लॉन्च किया गया है ।
आपको बता दें कि गुजरात के जाने-माने गायक ओस्मान मीर के ढाई मिनट के वीडियो एलबम के जरिए संगीतकार समीर मनारावल और क्रुणाल शाह डॉक्टरों की सेवा की तारीफ करते हुए इन डॉक्टरों को धन्यवाद कह रहे हैं। ओस्मान मीर का कहना है कि डॉक्टर चालीसा वीडियो एल्बम रखने के पीछे का कारण यह है कि जब चालीसा शब्द आता है, तो हनुमान चालीसा और हनुमान जी का लक्ष्मणजी के लिए संजीवनी लाना आँखों के सामने आ जाता है। इस कठिन समय में इन डॉक्टरों ने हनुमान जैसा ही काम किया है और मरीजों के लिए संजीवनी लेकर आये है।