शादी के बंधन में बंधने जा रहा भारत का ये हरफनमौला खिलाड़ी, धोनी का है चहेता, शादी में होंगे ये खिलाड़ी

शादी के बंधन में बंधने जा रहा भारत का ये हरफनमौला खिलाड़ी, धोनी का है चहेता, शादी में होंगे ये खिलाड़ी

चेन्नई से आईपीएल डेब्यू करने वाले भारत के गेंदबाज ऑल राउंडर दीपक चाहर कल अपने मंगेतर के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज-ऑलराउंडर दीपक चाहर बुधवार को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अगरा में रहने वाली जया के साथ दीपक की शादी के लिए दीपक का परिवार आज ताज नगरी आगरा पहुंच गया है। आज मेहंदी व हल्‍दी की रस्‍में और बुधवार को शादी होगी। आपको बता दें कि अनुमान है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इस शादी में निश्चित तौर से रहेंगे। इसके पीछे एक सबसे बड़ा कारण ये है कि दीपक ने धोनी की टीम चेन्‍नई से ही आईपीएल में अपना डेब्‍यू किया था और वो अब चेन्नई के सबसे अहम सदस्य है। धोनी के अलावा रोहित शर्मा और विराट कोहली के शादी में पहुंचने की अटकलें है पर उनके आगरा पहुंचने को लेकर कोई स्‍पष्‍ट जानकारी नहीं है। बता दें कि 2021 के आईपीएल के दौरान ही दीपक ने जया को स्टेडियम में प्रपोज किया था।
बता दें कि शादी के लिए दीपक ने आईपीएल खत्‍म होने का इंतजार किया। ऐसे में क्रिकेट जगत से बड़े सितारों का शादी में पहुंचना तय है। जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक म्‍यूचुअल फ्रेंड के माध्‍यम से हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्‍ती हो गई जो बाद में प्‍यार में बदल गई। दीपक ने बीते साल यूएई में आईपीएल मैच के बाद जया को शादी के लिए प्रपोज किया था. कैमरे के सामने दीपक ने जया को अंगूठी पहनाई थी।
दीपक के खेल की बात करें तो चोट के चलते फिलहाल भारतीय टीम से बाहर दीपक चोट के कारण आईपीएल 2022 में एक मैच भी नहीं खेल पाए थे। उम्‍मीद थी कि आईपीएल के अंतिम दौर तक वो सीएसके में वापसी कर लेंगे लेकिन एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया के दौरान वो एक बार फिर चोटिल हो गए। यही वजह है कि अगले कुछ महीने अब उनका भारतीय टीम में वापसी कर पाना भी मुश्किल है।