अपने दोनों बच्चों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहती है ये अभिनेत्री

अपने दोनों बच्चों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहती है ये अभिनेत्री

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने की दोनों बच्चों को लेकर बहुत सी बातें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने सबसे छोटे बेटे का नाम रखने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सैफ और करीना ने अपने सबसे छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। जिसके बाद जहांगीर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। ऐसे में करीना ने अब तैमूर और जहांगीर को लेकर खुलकर बात की है।
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू में बताया कि मेरा सबसे छोटा बेटा अभी छह महीने का है। वह बिल्कुल मेरे जैसा दिखता है और तैमूर सैफ की तरह दिखता है। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि छह महीने में तैमूर को कई नए चेहरे पसंद नहीं आए, लेकिन जाह को यह आदत नहीं है। तैमूर के अंदर सैफ की कई आदतें हैं लेकिन जाह बिल्कुल अलग हैं। तैमूर बहुत रचनात्मक हैं, उन्हें रंग, प्रकृति ड्राइंग पसंद है। तैमूर को नई चीजें देखना और जानना बहुत पसंद है।
करीना कपूर खान ने यहां आगे कहा, "मैं चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह से अच्छे इंसान बनें, मैं चाहती हूं कि लोग कहें कि वे अच्छी तरह से पढ़े-लिखे और दयालु हैं। इसी के साथ काश वो दोनों कभी भी फिल्मी दुनिया में पैर नहीं रखे। उनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है, मैं खुद यह नहीं चाहती। मुझे बहुत खुशी होगी अगर तैमूर मुझसे कहें कि वह फिल्मों के अलावा किसी और चीज में अपना करियर बनाना चाहता है। वे जो कुछ भी करना चाहते हैं, उसमें मैं उनका समर्थन करूंगी।
इंटरव्यू के दौरान करीना ने यह भी कहा कि जब भी वह पपराजी के लिए पोज देती हैं तो सैफ अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं। उनका कहना है कि जब मां खुशी-खुशी तस्वीरें खींच रही होती हैं तो बच्चे उनकी तरफ देखते हैं. और फिर वह अपनी माँ के नक्शेकदम पर चलने का फैसला करता है। करीना कपूर खान और सैफ कई दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। जहां यूजर्स का कहना था कि यह कपल भारत को नुकसान पहुंचाने वाले राजाओं के नाम पर अपने बच्चों का नाम क्यों रख रहा है। इस बीच स्वरा भास्कर ने पूरे मामले पर करीना कपूर के सपोर्ट में एक खास ट्वीट किया। इस खास ट्वीट में स्वरा ने करीना और सैफ का पक्ष लेते हुए कहा, 'भारत में हर कपल को अपने बच्चों के नाम रखने का पूरा हक है। ट्रोल्स में जाकर अपना काम करो”