गाड़ी रूकवाई और पलक झपकते लैपटॉप लेकर फरार हो गये चोर, देखें वीडियो

गाड़ी रूकवाई और पलक झपकते लैपटॉप लेकर फरार हो गये चोर, देखें वीडियो

गाड़ीमें से लैपटॉप, कागजात और कॅश पर किया हाथसाफ, पुलिस ने CCTV के आधार पर शुरू की जांच

चोरी और लूट की कई घटनाओं के बारे में आप आए दिन सुनते ही रहते है। दिन दहाड़े चोरी करने में भी चोर बिलकुल भी डरते नहीं है। इन सभी चोरी और लूट की घटना में कई गैंग शामिल होती है जो लोगों को डरा, धमकाकर चोरी की घटना को अंजाम देती है। कुछ ऐसी ही एक घटना हरियाणा में सामने आई है। जहां एक कार चालक को रोककर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। 

बोनट पर तेल गिरने का बहाना बताकर गाड़ी से बाहर निकाला

हरियाणा के फरीबाद में मुजेसर में चोरी का एक नया वीडियो सामने आया है। जहां चोर ने पहले तो बोनट पर तेल डाल कार रोक ली थी और उसके बाद जैसे ही कार चालक बोनट पर गिरा तेल चेक करने बाहर आया, चोरों ने पीछे से खिड़की खोल कर कार में से लैपटॉप चुरा लिया था। 

पुलिस ने इस बारे में तेल डाल कर घटना को अंजाम देने वाली गैंग की जांच शुरू की है। दुर्गापुर के रहने वाले शशांक वर्मा ने बताया की वह भूमि इंजीनियर्स नाम की कंपनी में काम करता है। 11 मार्च की शाम को लगभग शाम को साढ़े 6 बजे जब वह सेक्टर 23-24 से घर जा रहा था। तभी एक व्यक्ति ने कहा की गाड़ी की बोनट पर तेल गिरा हुआ है। इस समय गाड़ी में उसका दोस्त भी बैठा हुआ था। 

व्यक्ति की बात सुनकर उन्होंने कार को साइड पर खड़ी कर दी और गाड़ी के बोनट को देखने के लिए दोनों नीचे उतरे। इसी दौरान दोनों चोरों ने कार में से लैपटॉप, फोन चार्जर, जरूरी कागजात और लगभग साढ़े 12 हजार रुपए सहित कुछ कीमती समान पर भी हाथ साफ कर लिया था। शशांक ने बताया की वह नौकरी करने के साथ साथ मुंबई से इंडस्ट्रियल सेफ़्टी की पढ़ाई भी करता है। गाड़ी में लैपटॉप से भी ज्यादा जरूरी उसके वह किताब थे। चोरी की यह पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की है। 

Tags: