मायके आई पत्नी से मिलने आए युवक को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

मायके आई पत्नी से मिलने आए युवक को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

पत्नी की माँ से हुये तकरार के कारण पत्नी और भाई ने मिलकर की हत्या

आए दिन वर्तमानपत्रों में पति और पत्नी के झगड़ों के किस्से सामने आते ही रहते है। कई बार ससुराल वालों द्वारा घर की बहू की दहेज या अन्य किसी कारणों से हत्या कर दी होने की खबरे भी सामने आती है। हालांकि आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वह कुछ अजीब ही है। देवभूमि के नाम से प्रख्यात द्वारका के ओखा से सामने आई इस घटना में एक युवक को ससुरालवालों द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया है। जी हाँ, ससुराल वालों ने अपने ही दामाद की हत्या किए होने की जानकारी ओखा से सामने आई है। युवक अपनी नाराज पत्नी से मिलने उसके मायके आया था। 
रिपोर्ट के अनुसार, द्वारका जिले के मीठापुर में आए गाँव में खेंगारभा मानेक अपनी बच्चे को लेकर अपनी नाराज हुई पत्नी से मिलने अपने ससुराल आया था। कुछ दिनों से ही खेंगारभा की पत्नी उससे नाराज होकर अपने मायके में आकर बसी थी। जहां दामाद की किसी बात को लेकर उसकी सास के साथ बहस हो गई थी। अपनी माता के साथ हुये इस बहस के गुस्से में पत्नी और उसके भाई ने मिलकर खेंगारभा को पत्थरों से मारमार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद वह सभी वहाँ से फरार हो गए। 
घटना की जानकारी मिलते ही DySP सहित अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे, जहां से पुलिस ने खेंगारभा के मृतदेह को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्यवाही शुरू की है। पुलिस की जांच में पता चला की खेंगारभा वसई गाँव का रहने वाला है। खेंगार की हत्या करने वाले लोगों में से सास का नाम धनभाई और पत्नी का नाम समजू है। पुलिस ने पूरे मामले में आरोप दर्ज कर आरोपियों को हिरासतमें लेने के लिए सभी चक्र गतिवान किया गया है