शादी की खरीदी कर के आ रही महिला चालू बस में से नीचे गिरी, वायरल हुआ वीडियो

शादी की खरीदी कर के आ रही महिला चालू बस में से नीचे गिरी, वायरल हुआ वीडियो

स्टेशन नजदीक आने पर बस में खड़ी हुई थी महिला पर संतुलन बिगड़ने दरवाजे से बाहर गिरी, इलाज के दौरान हुई मौत

देश में पिछले कई समय से सड़क दुर्घटना के कई मामले सामने आ रहे है। आए दिन सड़क दुर्घटनामें कई लोगों की जन जाती है। कई बार अन्य की लारवाही के कारण निर्दोष लोगों की जान भी जाती है। कुछ ऐसा ही मामला तमिलनाडु से सामने आया है। जिसमें एक मिनी बस में से अचानक ही एक महिला बस में से नीचे गिर गई थी, इसके चलते उसकी मौत हुई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 
वायरल हुये वीडियो के अनुसार, महिला एक चालू बस में से नीचे गिर गई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी की शादी की खरीदी कर के आ रही महिला का बस में अचानक से संतुलन बिगड़ा था और उसी समय बस के खुले दरवाजे में से वह नीचे गिर गई थी। महिला के घर का स्टेशन नजदीक आ गया था और इसके चलते वह बस में से खड़ी हुई थी। पर इस दौरान उसका बैलेन्स बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई।
महिला की पहचान माहेश्वरी के तौर पर हुई थी। बस में से गिरने के बाद बस की बाहर के सीसीटीवी में भी उन्हें बस से लटकते हुये देखा जा सकता है। बस में से गिरने के बाद तुरंत ही महिला बेहोश हो जाती है। महिला को तुरंत ही अस्पताल तो ले जाया जाता है, पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।