पति को छोड़कर भागने की फिराक में थी पत्नी, पर हुआ कुछ ऐसा

पति को छोड़कर भागने की फिराक में थी पत्नी, पर हुआ कुछ ऐसा

काम के चलते आए दिन बाहर रहता था पति, अकेलेपन के कारण शादी के मित्र से बढ़ी नज़दीकियाँ

आज कल आए दिन पति-पत्नी के बीच अनबन होती रहती है। आज के मोबाइल युग में पति और पत्नी के बीच के संबंधों में भी काफी बदलाव आता दिखाई दे रहा है। घर के अंदर शुरू हुये झगड़े घर के बाहर गली मोहल्ले में आ जाते है। जो कई बार तलाक तक पहुँच जाते है। कई बार तो पार्टनर द्वारा पूरी तरह से शारीरिक रूप से संतुष्ट ना हो पाने के कारण भी दंपत्ति कोर्ट का दरवाजा खटखटा रहे है। ऐसे में अहमदाबाद से भी एक चौंकादेने वाला मामला सामने आया है।
महिला हेल्पलाइन तथा पारिवारिक झगड़ों का समाधान लाने वाली अभयम टीम के पास एक मामला आया था। अहमदाबाद में रहने वाला यह दंपत्ति काफी सुखी जीवन जी रहा था। हालांकि पति काम के कारण आए दिन बाहर घूमता रहता था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी को पूरा समय नहीं दे सकता था। घर में अकेली रहने वाली पत्नी की उसके शादी के पहले के एक मित्र के साथ बातचीत बढ़ गई। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने भाग जाने का फैसला किया। 
अपने प्रेमी के साथ भाग जाने के लिए पत्नी ने उसके सास-ससुर की जूठी बदनामी की, हालांकि अंत में जब सारा मामला अभयम हेल्पलाइन तक पहुंचा तो उन्होंने पति-पत्नी का काउन्सेलिंग किया था। अंत में पति और पत्नी दोनों को अपनी भूल समज पड़ी। पति ने भी कबुल किया की काम के कारण वह अपनी पत्नी को पूरा समय नहीं दे पा रहा था, वहीं पत्नी ने भी प्रेमी के साथ भागने का अपना इरादा बदला था और सभी से माफी भी मांगी थी। यही नहीं अपने सास और ससुर के ऊपर लगाए आरोपों को भी पत्नी ने गलत बताया था।
Tags: Surat