पत्नी ने पति से कहा - 'आपके साथ नहीं रहना, मुझे पड़ौसी अच्छा लगता है!'

पत्नी ने पति से कहा - 'आपके साथ नहीं रहना, मुझे पड़ौसी अच्छा लगता है!'

छुरा लेकर आया पत्नी का प्रेमी, पति ने पुलिस में दर्ज की शिकायत

पति-पत्नी के संबंधों के कारण कई बार बड़े झगड़े हो जाते है। जिसके कारण कई बार मामला पुलिस स्टेशन तक भी पहुँच जाती है। अहमदाबाद के चाँदखेड़ा में रहने वाली एक महिला ने अपने पति को कहा की उसे अब उसके साथ नहीं रहना। वह उनके पड़ोसी से प्यार करती है। जिसके बाद पति और पत्नी के प्रेमी के बीच मारामारी तक पहुँचने पर मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के चाँदखेड़ा इलाके में रहने वाले राकेश (बदला हुआ नाम) जो की पेंटिंग का काम करके अपना गुजारा करता है। रविवार को जब राकेश अपने परिवार के साथ घर में था तब उसकी पत्नी सीमा (बदला हुआ नाम) ने उसे फोन करके बताया की वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहती। वह पिछले तीन महीनों से उसका उसके सामने रहने वाले हितेश (बदला हुआ नाम) के साथ प्यार करती है। बस इतना कहकर उसने हितेश को फोन कर अपने पति को फोन दे दिया। 
कुछ देर बाद जब राकेश और उसके पिता घर की बालकनी में खड़े थे। तब सीमा का पति हाथ में छरी लेकर वह आ पहुंचा था और गली गलौच करने लगा। इस दौरान उसने राकेश के पैर पर हमला भी कर दिया था। इसके बाद सभी लोग की भीड़ जमा हो जाने से हितेश वहाँ से चला गया। हितेश के इस कृत्य के बाद राकेश ने चाँदखेड़ा पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने राकेश की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है। 
Tags: 0