किशोरी ट्यूशन से घर लौट रही थी तभी इक-तरफा प्यार में पागल युवक ने ये खौफनाक हरकत कर दी!

किशोरी ट्यूशन से घर लौट रही थी तभी इक-तरफा प्यार में पागल युवक ने ये खौफनाक हरकत कर दी!

दिन दहाड़े हुई इस घटना से मचा हडकंप, सूरत की ग्रीष्मा जैसी है कहानी

सुरता में एकतरफा प्यार में हुए ग्रीष्मा हत्याकांड के बारे में हम भूले भी नहीं कि अब वलसाड में एक ऐसा ही मामला सामने आने से हडकंप मच गया है। वलसाड के उमरगाम तालुका के दहड़ गांव में एकतरफा प्यार में पागल कातिल ने एक छात्रा की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से एक बार फिर सबको चौंका कर रख दिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह जानकारी सामने आई है कि इस हत्याकांड को प्यार के दीवाने युवक ने ही अंजाम दिया है। जानकारी में सामने आया है कि मृतक नाबालिग अपने स्कूटी से ट्यूशन क्लास जा रही थी तभी एक एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने सड़क पर धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आगे की जांच की है। हत्या कर फरार हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

एकतरफा प्यार में पागल युवक की करतूत

पुलिस की जानकारी में यह पता चला है कि वलसाड जिले के उमरगाम तालुक में रहने वाले एक 17 वर्षीय बच्ची को पंकज पासवान नाम के एक युवक ने मार डाला, जो बच्ची के लिए एकतरफा प्यार में पागल था। आज छात्रा अपनी स्कूल में पढ़ने वाली सहेली के घर किताब लेने गई थी। किताब लेकर लौटते समय पंकज पासवान और उसके दो दोस्त रास्ते में छात्रा के पास पहुंचे और झगडा करने लगे। पंकज ने गुस्से में आकर छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात होता देख स्थानीय लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पंकज को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन पंकज मोपेड लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना उमरगाम पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची उमरगाम पुलिस ने तालुका को घेर लिया और फरार होने वाले आरोपी पंकज को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर की जांच

दिन दहाड़े नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद से ग्रामीण इलाकों में कोहराम मच गया है। जानकारी में सामने आया है कि हत्या को अंजाम देने वाला युवक अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद फरार आरोपी को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है। एकतरफा प्यार में पागल युवक ने छात्रा की हत्या की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों के रोने से माहौल गमगीन हो गया।