टेकनोसेवी पिता ने अपनी बच्ची का नाम रखा HTML, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नामकरण

टेकनोसेवी पिता ने अपनी बच्ची का नाम रखा HTML, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नामकरण

बालक की आंटी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया बालक के नामकरण का वीडियो, पोस्ट पर आई कमेंटस की भरपार

आम तौर पर माता-पिता अपने बालक का नाम अपने किसी रिश्तेदार या फिर किसी रोल मॉडल के नाम पर रखते है। पर फिलिपाइन्स के एक वेब डिजाइनर को अपने नाम के प्रति इतना प्रेम था की उसने अपने बालक का नाम ही HTML रख दिया। अपने काम के प्रति इतना ईमानदार और डेडिकेटेड है की उसने अपने बालक का नाम भी उसी हिसाब से रख दिया। बता दे की बालक के पिता का नाम भी 'Mac' है। 
इस बालक के नामकरण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया अपर काफी वायरल हो रहा है। जो की उसकी आंटी ने अपने फेसबुक अकाउंट सिन्सियरली पास्कवल ने शेयर किया था। उन्होंने फेसबुक पर शेयर वीडियो पर वीडियो को कैप्शन देते हुये कहा की वेलकम टू ध वर्ल्ड HTML, ऐसे अनोखे नामकरण की यह पोस्ट सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है। 
बता दे की HTML के परिवार में मात्र उसका नाम ही नहीं पर पूरे परिवार के सदस्यों के नाम अजीब है। उसके पिता का नाम 'मैक पास्कवल' है और मैक की बहन का नाम 'स्पैगटी 8' है। इसके अलावा उनके दोनों बालकों के नाम 'चीज पिमेंटों' उयर 'पार्मसन चीज' है। यही नहीं इन दोनों बालकों के कजीन्स का नाम 'डिजाइन' और 'रिसर्च' है। इस अजीबोगरीब नामों को सुनते हुए आप समज ही सकते है की यह पूरा परिवार खाने और टेक्नोलोजी के काफी शोखिन है। 
HTML के इस तरह के नामकरणवाली पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की कमेंट्स करी। कई लोग इस युनीक नाम से काफी खुश हुए तो कई लोगों ने इसे पैसे कमाने और प्रसिद्धि पाने का एक जरिया बताया। यहाँ देखिये बालक की आंटी द्वारा शेयर किया गया वीडियो....