इस क्राइम स्टोरी को पढ़ रूह कांप जायेगी; साली से ब्याह रचाने दोस्त की मदद से पत्नी को मौत के घाट उतरवाया

इस क्राइम स्टोरी को पढ़ रूह कांप जायेगी; साली से ब्याह रचाने दोस्त की मदद से पत्नी को मौत के घाट उतरवाया

आरोपी ने हत्या के बाद शव के साथ सैक्स भी किया, महिला के पति से लिये लिये डेढ़ लाख रुपये

हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दे ऐसी एक क्राइम स्टोरी नोएडा से प्रकाश में आई है। यह हत्या की एक ऐसी घिनौनी वारदात है जिसे पढ़कर आपकी रूह कांप जाएगी। इस किस्से में आरोपी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि उसने एक 22 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद उसके शव के साथ सेक्स किया था। आश्चर्य की बात तो यह है कि महिला के पति ने ही हत्या के लिए सुपारी दी थी। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की हत्या करने के लिए उसके पति से डेढ़ लाख रुपए लिए थे। आरोपी 28 साल का है और पेशे से ड्राइवर है।
मीडिय रिपोर्ट के अनुसार आरोपी रामबीर उर्फ साहू मृतक महिला के पति का दोस्त है। पत्नी को मारने के लिए डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी गई। इतना ही नहीं काम पूरा होने के पश्चात उसी ने पुलिस में शिकायत भी कर दी। पुलिस के अनुसार मृतक के पति ने 20 जनवरी की शाम को पुलिस को बताया कि जब वह घर लौट रहा था तो उसे उसकी पत्नी का शव मिला। इस सूचना के आधार पर सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में हत्या का अपराध दर्ज किया गया। नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने मीडिया को बताया कि रामबीर की सेक्टर 94 राउंटअबाउट के पास गिरफ्तारी की गई थी। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 19 जनवरी को उसके मित्र ने उसकी पत्नी की हत्या करने के लिए ₹70000 देने का वादा किया। 20 जनवरी को महिला का पति उसे महामाया फ्लाईओवर के पास मिला और पत्नी को मार देने की जिद करने लगा। परंतु रामवीर ने मना कर दिया। इस पर पति ने ₹70000 की ऑफर बढ़ाकर डेढ़ लाख रुपए कर दी। रामवीर लालच में आ गया।
रामवीर महिला के घर पर गया और उसने कहा कि उसके पति ने पैसे भेजे हैं। महिला ने जब दरवाजा खोला तो रामवीर ने उसे मुक्का मार कर धकेल दिया। फिर उसका सिर जमीन पर दे मारा। महिला की जान चली गई। मृतक की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया है कि शव के साथ सेक्स भी किया गया था। पुलिस के अनुसार रिपोर्ट आने के बाद जब आरोपी की पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने शव के साथ गंदा काम भी किया था। हत्या के इस आरोपी के सामने बलात्कार और आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला भी दर्ज किया गया है।
पुलिस ने बताया है कि रामबीर के बयान के आधार पर मृतक के पति की भी गिरफ्तारी की गई है। वह महामाया फ्लाईओवर के पास कचोरी बेचने का काम करता था। उसका दिल उसकी साली पर आ गया था और वह अपनी साली के साथ शादी करना चाहता था और इसीलिए अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसने यह षड्यंत्र रचा था।