लुटेरे को 'पुष्पा' वाली हेयर स्टाइल रखना भारी पड़ा, पकड़ा गया!

लुटेरे को 'पुष्पा' वाली हेयर स्टाइल रखना भारी पड़ा, पकड़ा गया!

आज कल हर किसी के ऊपर फिल्म पुष्पा का बुखार चढ़ा हुआ है। हालांकि कहते है ना की हर चीज का अधिक होना भी नुकसान देता है। कुछ ऐसा ही हुआ इस चोर के साथ। चोर के सर पर भी फिल्म पुष्पा का बुखार काफी बुरी तरह से चढ़ा हुआ था। जिसके चलते इसने अपने बालों पर ही इंगलिश में पुष्पा लिखवा लिया। बस फिर क्या था, इसी 'पुष्पा' ने उसकी जिंदगी में 'फायर' लगा दी।
दरअसल, कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में रहने वाले शहादा में रहने वाले हरचद्ढ कोली की पत्नी का कोरोना के कारण निधन हुआ था। जिसके अंतर्गत वह सरकारी योजना के मिले 50 हजार अपने बैंक अकाउंट में से निकाल कर जा रहा था। तभी कुछ युवकों ने उसकी चोरी कर ली। मामले में एलसीबी पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की चोरी करने वाले चोरों में से एक युवक के सर पर इंगलिश में पुष्पा लिखा था। 
(Photo : IANS)
मामले की अधिक जानकारी देते हुये पुलिस प्रमुख ने पत्रकार परिषद में बताया कि चोर के बारे में जानकारी मिलते ही उन्होंने उसे ढूँढना शुरू किया। जिसके चलते जल्द ही उन्हें विनोद उर्फ मिठू वीरसिंग पवार को हिरासत में लिया था। पुलिस की पूछताछ में विनोद ने कबूल किया कि उसने ही अपने अन्य एक साथी गिरीश के साथ मिलकर लूट मचाई थी। जिसके चलते पुलिस ने दोनों आरोपीयों को हिरासत में लेकर उनसे 50 हजार रुपए जप्त किए थे।