लोगों की तकलीफ नहीं देख सके पुलिसकर्मी तो खुद के पैसो से बनवा दिया नया रोड

लोगों की तकलीफ नहीं देख सके पुलिसकर्मी तो खुद के पैसो से बनवा दिया नया रोड

कई बार की गई थी अधिकारियों को शिकायत, लोगों की तकलीफ़ों को देखते हुये पुलिसकर्मियों ने खुद के पैसे लगाकर करवाई सड़क की मरम्मत

आंध्रप्रदेश के पुलिस की लोग बिना प्रसंशा करते हुये नहीं रुक रहे। आंध्रप्रदेश के विजयवाडा के कई लोग खराब रास्तों के कारण कई तरह की तकलीफ़ों का सामना कर रहे थे। कई बार खराब रास्तों की शिकायत लोगों ने अधिकारियों को की, पर फिर भी उनकी समस्या का कोई भी निराकरण नहीं निकला। लोगों की तकलीफ को देखते हुये आंध्र पुलिस ने खुद ही उनकी मदद करने की सोची। 
एक ही रिपोर्ट के अनुसार, विजयवाडा के नजवीड के करीब के एक रास्ते की हालत इतनी खराब हो चुकी थी की वहाँ आने वाले लोगों को काफी तकलीफ़ों को सामना करना पड़ता था। लोगों ने कई बार इस बारे में शिकायत की पर जब उनकी शिकायतों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया तो उन्होंने खुद ही रास्तों को ठीक कराने का निर्णय लिया। उन्होंने साथ मिलकर एक ग्राफ तैयार किया और काम शुरू हो गया। 
स्थानीय क्षेत्र के डीएसपी श्रीनिवासुलू ने कहा कि संबंधित अधिकारियों ने और उनकी टीम को अपने इलाके में आए सड़क पर के गड्ढे, दुर्घटना संभवित क्षेत्रों की जांच कर एक रिपोर्ट बनाई। इस रिपोर्ट की एक कॉपी उन्होंने कृष्ण जिले के एसपी सिद्धार्थ कौशल को भी भेज दी थी। सभी पुलिसकर्मियों ने खुद ही सड़क बनाने की ज़िम्मेदारी उठा ली। जब लोगों ने जिला पुलिस को सड़क की मरम्मत करते हुये देखा तो वह खुद भी उनकी मदद के लिए आगे आए। 
डीएसपी ने कहा कि स्थानीय प्रजा की मजबूरी और तकलीफ़ों को देखते हुये कुछ मजदूर और स्वयंसेवकों की मदद से उन्होंने सड़कों को ठीक करने का निर्णय किया। 25 से अधिक स्थानों पर गड्ढे भरे गए, जिससे लोगों की यात्रा सरल बनी रहे। पुलिसकर्मियों का यह रूप देखकर कई स्थानीय रहिश काफी खुश है और पुलिसकर्मियों का शुक्रिया अदा कर रहे है।