नर्स ने खोली अस्पताल प्रशासन की पोल, अस्पताल में नहीं है ऑक्सीज़न सिलिंडर होने की दी जानकारी

नर्स ने खोली अस्पताल प्रशासन की पोल, अस्पताल में नहीं है ऑक्सीज़न सिलिंडर होने की दी जानकारी

सरकारी अस्पतालों में भी हो रही है ऑक्सीज़न की कमी, पिछले दो दिनों से लगातार आ रही है 10 से अधिक मौत की खबर

एक और जहां सरकार द्वारा सभी कोविड अस्पतालों में ऑक्सीज़न सहित सभी सुविधाओं के पूर्ण प्रमाण में होने के दावे किए जा रहे है। ऐसे में पोरबंदर की सरकारी अस्पताल की एक नर्स ने सरकार के इन सभी दावों की पोल खोल दी है। अस्पताल में जब एक व्यक्ति द्वारा फोन किया तो नर्स ने फोन पर सीधे तौर पर अस्पताल में एक भी सिलिंडर के ना होने की बात कह दी थी। 
बता दे कि गुजरात के पोरबंदर के कोविड हॉस्पिटल में ऑक्सीज़न की कमी के कारण कई लोग मौत को प्राप्त हो रहे है। हालांकि जब भी भाजपा के नेता यहाँ मुलाक़ात के लिए आते है तो वह सब कुछ ठीक होने का दावा करते है। इसके अलावा अस्पताल के कर्मचारी भी सबकुछ सही होने का सुर आलापते है। ऐसे में जब राजपूत समाज के अग्रणी और प्रमुख राजभा शेठवा ने अस्पताल में ऑक्सीज़न के लिए फोन किया तो वहाँ से उन्हें जवाब मिला की अस्पताल में अभी एक भी सिलिंडर मौजूद नहीं है। यदि होता तो उन्हें लोगों को देने में क्या दिक्कत है। 
नर्स के इसी उत्तर से सारी स्थिति स्पष्ट हो जाती है की अस्पताल में ऑक्सीज़न के स्टॉक की क्या हालत है और लोग क्या कह रहे है। इस तरह के व्यवहार के कारण सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा काफी बढ़ चुका है। पिछले दो दिनों में ऑक्सीज़न की कमी से अस्पताल में अनेक मरीज तकलीफ सहन कर रहे है।कई लोगों की तो मौत भी ऑक्सीज़न की कमी के कारण मृत्यु की खबर भी सामने आई है। हालांकि अभी भी अस्पताल तंत्र द्वारा एसी कोई घटना नहीं होने की बात की जा रही है।