‘लापता‘ लड़की घर की छत से मिली, लेकिन गुम होने की कहानी में ट्विस्ट ये वाला था!

(Photo : IANS)

यूएई : पैरेंट्स की पड़ी फटकार तो 'लापता' होने का रचाया स्वांग

दुबई, 27 फरवरी (आईएएनएस)| परीक्षा में कम अंक आने के बाद नाखुश पैरेंट्स ने अपनी बच्ची से मोबाइल ले लिया। बस फिर क्या था, बच्ची ने नाराज होकर खुद के 'लापता' होने का स्वांग रचाया। परेशान माता-पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घंटों बाद तलाशी के दौरान वह लड़की घर की छत पर छिपी मिली।

गल्फ न्यूज में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार सुबह अपने मॉनिर्ंग वॉक के दौरान 15-वर्षीय भारतीय लड़की हरिनी करणी 'गायब' हो गई। परीक्षा में कम अंक आने पर पैरेंट्स द्वारा सजा दिए जाने के बाद गुरुवार सुबह से वह लापता थी।

दुबई पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, लड़की उम्म सुकइम (दुबई) स्थित अपने माता-पिता के घर की छत पर छिपी हुई थी, क्योंकि स्कूल में कम अंक आने के बाद माता-पिता द्वारा "सजा के रूप में उसका फोन छीन लेने के बाद" वह दुखी महसूस कर रही थी।

अधिकारी ने कहा कि परिवार ने अपनी लापता बेटी के बारे में पुलिस को सूचित किया। यहां तक कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घटना को साझा करके लोगों की मदद मांगी। माता-पिता को डर था कि उनकी बेटी खुद को नुकसान पहुंचा सकती है।

दुबई पुलिस कुछ घंटों के भीतर रहस्य को सुलझाने में कामयाब रही और गुरुवार रात लड़की छत पर छिपी मिली। हरिनी अल बरशा में एक ब्रिटिश पाठ्यक्रम स्कूल की छात्रा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें