प्रेमी के साथ भागी नाबालिग लड़की होटल के तीसरे माले से नीचे गिरी, होटल-मालिक और बॉयफ्रेंड हिरासत में

युवक के पिता ने शादी का वादा कर युवती के पिता को पुलिस शिकायत करने से रोका था, होटल रूम में से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली

मध्य प्रदेश के उज्जैन में होटल हाईलाइट की तीसरी मंजिल से गिरकर 15 साल की नाबालिग लड़की की मौत हो गई है। लड़की 11वीं में पढ़ रही थी और इसी महीने की 4 तारीख को अपने ब्वॉयफ्रेंड मेलिंग जॉर्ज के साथ भाग गई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है तथा होटल के एक कमरे से पुलिस को एक आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने पूरे मामले में होटल मालिक, लड़की के प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सीसीटीवी में फुटेज में रविवार रात 11 बजकर 48 मिनट पर एक युवती गिरती नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक युवती उज्जैन के बुधवारिया इलाके की रहने वाली थी। लड़की के पिता ने कहा कि मामला चार सितंबर को गरमा गया था। उस दिन उनके घर के पास रहने वाले मेल्विंग जॉर्ज नाम का एक युवक अपनी बेटी को भगा ले गया था। जब युवती के माता-पिता पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने जा ही रहे थे तभी युवक के माता-पिता उसके घर आए। युवक के माता-पिता ने युवती के माता-पिता को शादी का वादा देखर बात को दबा दिया था। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही होटल मालिक और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। होटल के सीसीटीवी कैमरे भी जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि लड़की ने छत से छलांग लगाई या उसे जानबूझकर धक्का दिया गया। 
गौरतलब है कि पिछले कई समय से उज्जैन में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। अभी कुछ समय पहले एक बर्बर वीडियो सामने आया था। जिसमें एक पति अपनी पत्नी को नारियल के कटर से मारता हुआ दिखाई दे रहा है। पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। लोगों ने पति को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका। महिला घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।