विवाहिता को मायके जाना था, कंडक्टर ने झांसा देकर गलत बस बस में चढ़ा गंदा काम कर लिया!

विवाहिता को मायके जाना था, कंडक्टर ने झांसा देकर गलत बस बस में चढ़ा गंदा काम कर लिया!

शराब के नशे में दुष्कर्म करने वाला बस कंडक्टर गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर मिली है। इस प्रकरण में बात कुछ ऐसी थी कि अपने मायके जा रही महिला को जाना था ललितपुर लेकिन बस कंडक्टर झांसा देकर उसे गलत बस में बैठा शिवपुरी ले गया और रास्ते में बस में ही डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 22 वर्षीय विवाहिता पिछोर थाना क्षेत्र रहने वाली थी और ये घटना मंगलवार की है। विवाहिता अपने सुसराल से मायके ललितपुर जाने के लिये निकली। पिछोर से वह बस में बैठकर चंदेरी पहुंची और वहां से उसे ललितपुर जाने वाली बस में बैठना था। बस स्टेशन पर उसने पूछताछ की तो किसी ने इशारे में दिखाया कि सामने जा रही बस ललितपुर ही जा रही है। वह जाकर उस बस में बैठ गई। 


चलती बस में जब विवाहिता को रास्ता अनजाना सा लगा तो उसने कंडक्टर से पूछा कि बस कहां जा रही है। कंडक्टर ने बताया कि बस शिवपुरी जा रही है। विवाहिता ने कहा कि उसे तो ललितपुर जाना है इसलिये वे बस को रोक दें। कंडक्टर ने विवाहिता से कहा कि वह बैठी रहें, आगे ललितपुर जाने वाली बस में वह उसे बिठा देगा। महिला रास्ते भर इंतजार करती रही लेकिन बस शिवपुरी के अपने गंतव्य तक पहुंच गई। 
प्रतिकात्मक तस्वीर


बस स्टैंड पहुंच कर विवाहिता ने कंडक्टर से कहा कि अब तो रात हो गई है, और ललितपुर की कोई बस भी नहीं, ऐेसे में वह कहां रात बितायेगी। बकौल महिला, कंडक्टर ने उससे कहा कि ललितपुर के लिये सुबह बस मिल जायेगी, वह बस में पीछे की सीट पर सो जाए। सुबह बस आने पर उसे उठा देगा। महिला ने पुलिस में दर्ज अपने बयान में बताया है कि कंडक्टर और ड्राइवर बस रूकने के बाद शराब पीने चले गये और फिर पेट्रोल भरवाने के लिये बस को पेट्रोल पंप के किनारे पार्क कर दी गई। नशे में धुत कंडक्टर कुछ देर बाद बस में आया और पिछली सीट पर डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 


महिला के अनुसार कंडक्टर दुष्कर्म करने के बाद फिर से आगे की सीट पर बैठकर शराब पीने लगा और इसी बीच मौका ताक कर वह बस से उतर भागी और पूछते-पुछाते थाने पहुंची और पुलिस को पूरे वाकये से अवगत कराया। 


सिटी कोतवाली शिवपुरी के थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया है कि मोती से महिला को ललितपुर जाना था। चंदेरी में राजहंस बस का कंडक्टर महिला को गलत जानकारी देकर अपने साथ शिवपुरी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी कंडक्टर 24 वर्षीय धीरेन्द्र लोधी को दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने शराब के नशे में दुष्कर्म करने की बात कबूल कर ली है।