जमीन से 6522 मीटर की ऊंचाई पर हॉट एयर बलून के बीच चल रहा था युवक, बाल-बाल गिरने से बचा; वीडियो हुआ वायरल

जमीन से 6522 मीटर की ऊंचाई पर हॉट एयर बलून के बीच चल रहा था युवक, बाल-बाल गिरने से बचा; वीडियो हुआ वायरल

गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो, इससे पहले साल 2004 में भी किया था प्रयास

दुनिया में साहसिक कार्य करने के लिए कई लोग हमेशा उत्सुक रहते है। कई लोग ऐसे होते है जो रिकॉर्ड के लिए तो कई लोग मात्र मनोरंजन के लिए इस तरह के नए नए साहस करते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। माइक हॉवर्ड नाम के इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जमीन से 6522 मीटर की ऊंचाई पर वह दो हॉट एयर बलून के बीच चल रहा है।
माइक के इस वीडियो को गिनीज़ वर्ल्ड रिकोर्ड्स ने शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है की किस तरह माइक जमीन से 21400 फिट (6522 मीटर) की ऊंचाई पर दो गर्म हवा के गुब्बारों के बीच चलकर एक से दूसरे हॉट एयर बलून में गए थे। इस तरह का अद्भुत कारनामा करके उन्होंने एक अद्भुत रिकॉर्ड दर्ज किया है। इसके पहले साल 2004 में भी उन्होंने इस रिकॉर्ड को बनाने की कोशिश की थी, लेकिन उस दौरान वह असफल रहे थे। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम द्वारा साझा किया गया था।
वीडियो में देखा जा सकता है की किस तरह कठिन परिस्थिति में भी माइक ने हिम्मत नहीं हारी। इतनी ऊंचाई पर माइक तथा अन्य सदस्यों को सांस लेने में भी काफी दिक्कत हो रही थी। यहीं नहीं स्टंट पूर्ण करते समय समय माइक बाल-बाल गिरते बचे थे, जब साथी सदस्यों ने उन्हें पकड़कर खींच लिया था।