नौकरानी ने चोरी के इरादे से घर की मालकिन बुजुर्ग महिला की आंखों में जहरीला द्रव्य डाला, हालांकि पकड़ी गई

नौकरानी ने चोरी के इरादे से घर की मालकिन बुजुर्ग महिला की आंखों में जहरीला द्रव्य डाला, हालांकि पकड़ी गई

बुजुर्ग महिला की आँखों में आइड्रोप के नाम पर हार्पिक और झंडू बाम का घोल डाला

आम तौर पर आपने घरों में नौकरों द्वारा चोरी कर के भागने के कई किस्से सुने होंगे। चोरी के इरादे से कई लोग घरों में काम करने के बहाने आकर वहाँ बड़ा हाथ मार के गायब हो जाते है। हालांकि आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे है, वह काफी अलग है। यहाँ चोरी करने के बावजूद भी नौकरानी घर में ही रह रही थी और धीरे-धीरे घर का सामान गायब कर रही थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सिकंदराबाद के नचराम इलाके में रहने वाली 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला हेमवती अपने अपार्टमेंट में अकेली रहती थी। उनका बेटा शशीधर लंदन में रहता था। माँ और घर की देखभाल के लिए उसने भार्गवी नाम की महिला को पिछले साल अगस्त महीने में नौकरी पर रखा था। अपनी सात साल की बेटी के साथ भार्गवी हेमवती के साथ ही अपार्टमेंट में रहने लगी थी। नौकरी में जुडते ही भार्गवी घर में चोरी के मौके ढूँढने लगी थी। ऐसे में एक दिन बुजुर्ग हेमवती को आँख में कुछ तकलीफ जैसा लगा तो भार्गवी ने उसे आँख में आईड्रॉप डालने की सलाह दी। 
आईड्रॉप लाने गई भार्गवी ने बाथरूम में जाकर उसमें हार्पिक और बाम मिला दिया और उसके बाद उसे महिला की आँख में आई ड्रॉप के बहाने डाल दिया। कुछ दिनों बाद महिला ने अपनी बेटे से बताया कि उसकी आँख में इन्फेक्शन हो गया है। जिसके चलते उसके बेटे ने उसे नजदीकी अस्पताल में दिखाने के लिए कहा। हालांकि तकलीफ बढ्ने लगी तो हेमवती ने अपनी बेटी उर्वशी के साथ अस्पताल गई, पर उसमें उन्हें कुछ दिखाई नही दिया। 
हालांकि कुछ समय बाद धीरे-धीरे बुजुर्ग महिला की आँखों की रोशनी पूरी तरह चली गई। जिसके चलते उसका बेटा हैदराबाद आया और उसने एलवी प्रसाद अस्पताल ले जया गया, डॉक्टरों द्वारा की गई जांच में पता चला की आँखों की रोशनी कोई विषैला पदरथ डालने के कारण हुई है। ऐसे में परिवार को भार्गवी पर शंका गई। जिसके चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस की पूछताछ में भार्गवी ने बताया कि उसने महिला को अंध कर घर में से 40 हजार नकद, दो सोने के बैंगल और अन्य गहनों की चोरी की थी। जिसके चलते पुलिस ने भार्गवी को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।