हवाई यात्रा की अनुमति मिलने पर इन जगहों पर जाना चाहती है भूमि

हवाई यात्रा की अनुमति मिलने पर इन जगहों पर जाना चाहती है भूमि

आखिर बार एक फूड शो के फ़िनाले में देखने मिली थी अभिनेत्री

मुंबई, (आईएएनएस)| जैसा कि जीवन की सामान्य स्थिति महामारी के बाद वापस आ रही है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की अनुमति अभी भी नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, जो खाने और यात्रा की दीवाने हैं, उन्होंने साझा किया कि वह सबसे ज्यादा क्या याद कर रही है, और दुनिया के शहरों में वह फिर से यात्रा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं।
अभिनेत्री हाल ही में एक फूड शो में दिखाई दीं, जहां उन्होंने पास्ता बनाने में हाथ आजमाया और इटेलियन भोजन के लिए अपने प्यार को साझा किया। यह पूछे जाने पर कि सामान्य स्थिति में लौटने के बाद वह कौन से अंतरराष्ट्रीय शहर की यात्रा करना चाहती हैं, भूमि ने आईएएनएस से कहा," ईमानदारी से कहूं तो, जब अंतरराष्ट्रीय यात्रा की बात आती है, तो जो भी देश हमारे स्वागत के लिए तैयार है, मैं उस ओर दौड़ूंगी। आप जानते हैं जब आप सड़क पर घूमते हुए स्ट्रीट फूड खा रहे होते हैं तो खुशी और स्वतंत्रता की भावना होती है।"
"न्यूयॉर्क और लंदन मेरा पसंदीदा है। लंदन इतना बहुसांस्कृतिक है और आपको वहां विभिन्न देशों का भोजन भी मिलता है। यह एक ऐसा शहर है जहां बहुत सारे मिशेलिन-स्टार रेस्तरां हैं। इसलिए लंदन और न्यूयॉर्क ऐसे दो शहर हैं जहां मैं जाना चाहती हूं और चिल करना, खाना, चलना.. और फिर से जिंदा महसूस करना चाहती हूं। मुझे पता है, मेरे सिर में खाना और यात्रा साथ-साथ चलते हैं। मैं वास्तव में भोजन के लिए यात्रा करने का इंतजार नहीं कर सकती और फिर से खरीदारी के लिए भी।" 'दम लगा के हईशा' की अभिनेत्री 'यू गॉट शेफड सीजन 3' के अंतिम एपिसोड में दिखाई दीं, जो पॉकेट एसेस के लाइफस्टाइल चैनल गोबले के साथ-साथ यूट्यूब पर भी रिलीज हुई।