15 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेगी श्रीलंका जाने वाले भारतीय टीम

15 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेगी श्रीलंका जाने वाले भारतीय टीम

शिखर धवन की अगुवाई में 28 जुलाई को कोलंबो के लिए रवाना होगी टीम

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)| जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई में करीब 15 दिनों तक क्वारंटीन में रहेगी, जहां प्रतिदिन खिलाड़ियों का टेस्ट किया जाएगा। टीम 28 जुलाई को कोलंबो के लिए रवाना होगी। श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को 20 सदस्यीय भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई हैं जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान होंगे। दौरे के लिए पांच नेट गेंदबाजों का भी चयन किया गया है। भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर 13 से 25 जुलाई तक तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।
क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, टीम के खिलाड़ियों से कहा गया है कि मुंबई में होटल पहुंचने से पहले ही वे अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें। मुंबई में होटल में टीम को 15 दिनों तक क्वारंटीन में रहना है और उस दौरान प्रतिदिन उनका टेस्ट किया जाएगा।
श्रीलंका दौरे के लिए मुख्य कोच चुने गए राहुल द्रविड़ भी मुंबई पहुंचेंगे और टीम की रवानगी होने तक क्वारंटीन में रहेंगे। कोलंबो पहुंचने के बाद भी तीन दिन तक टीम क्वारंटीन में रहेगी। मेहमान टीम दो से चार जुलाई तक छोटे छोटे ग्रुप में ट्रेनिंग करेगी। श्रीलंका दौरे पर सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेले जाएंगे।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: