संबंध बनाते वक्त पत्नी को काटता था पति, कोर्ट ने दिया नकली दाँत जप्त करने का आदेश; जानें हैरान कर देने वाली घटना की पूरी कहानी

नकली दाँत से काटता था पति, पहली पत्नी की कोरोना के कारण मौत होने के बाद खुद से 27 साल छोटी महिला के साथ की थी शादी

मध्यप्रदेश की राजधानी इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक 40 वर्षीय पत्नी ने अपने पति के खिलाफ संबंध बनाने के दौरान दाँत मारने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पत्नी ने शिकायत की थी कि जब भी वह दोनों संबंध बनाते है तो वह उसको काट लेता है। पूरे मामले में कोर्ट ने पति के नकली दाँत जमा करवाने का आदेश दिया है। कोर्ट के इस अनोखे निर्णय के कारण हर कोई हैरान भी रह गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले साल दिसंबर महीने में पत्नी ने उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसमें पत्नी ने आक्षेप किए थे कि उसका पति संबंध बनाने के दौरान उसे काट लेता है। कोर्ट द्वारा इसे अपराध मानकर पति को हिरासत में लेने के आदेश दिए गए थे। यही नहीं कोर्ट ने आदेश दिया था कि आरोपी पति के नकली दाँत भी जप्त कर लिए जाये। पत्नी द्वारा जिस पति के खिलाफ केस दर्ज की गई है वह गुजरात का है। अपनी बात की सच्चाई साबित करते हुये पत्नी ने अपनी चोट की तस्वीरें कोर्ट में पेश किए थे। जिसके आधार पर कोर्ट ने पति को हाजिर होने के आदेश दिये थे। 
पत्नी ने अपनी शिकायत में साफ किया था आरोपी पति उसके नकली दाँत से उसे काटता है। इसके चलते उसे काफी गंभीर चोट आई है। उसके पति के पहली पत्नी की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने दूसरी शादी की थी। शादी की पहली ही रात उसके पति ने उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाए थे। पति के इस तरह के अत्याचार के बाद 7 दिसंबर को पत्नी गुजरात से इंदौर वापिस आ गई थी और अपने पति के खिलाफ केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद से ही पति फरार हो चुका है, जिसे पकड़ कर कोर्ट ने अदालत में पेश करने का आदेश दिया था।