बारात लेकर जा रहे दूल्हे राजा की गाड़ी में लगी आग, जानें फिर क्या हुआ

बारात लेकर जा रहे दूल्हे राजा की गाड़ी में लगी आग, जानें फिर क्या हुआ

समय रहते ही दूल्हा और गाड़ी में सवार अन्य लोग बाहर निकले

राजस्थान के जयपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। यहाँ शादी के लिए बारात लेकर जा रहे दूल्हे राजा की कार में अचानक ही आग लग गई। देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई। हालांकि समय रहते दूल्हा और कार में सवार अन्य लोग तुरंत ही कार में से नीचे उतर गए थे, जिसके चलते उनकी जान बच गई। आग लगने का कारण गाड़ी में किसी वजह से हुआ शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। कार में आग लगने की सूचना से ही शादी वाले दोनों परिवारों में हलचल मच गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, दुर्घटना नेशनल हाइवे नंबर 12 पर आए कौथुन गुंसी नाम के गाँव में हुई थी। यहाँ बगरु निवासी शिवचरण गुर्जर के पुत्र विनोद गुर्जर की रविवार को शादी थी। विनोद गुर्जर अपने परिवार और रिशतेदारों के साथ बैठकर शादी करने के लिए सवाईमाधोपुर के सुनारी गाँव जा रहे थे की अचनाक ही कौथुन नाम के गाँव के पास उनकी कार में से अचानक धुआँ निकलने लगा और कार में से आग की लपटें निकलने लगी। यह देखकर कार में बैठा दूल्हा और अन्य लोग तुरंत ही बाहर निकल आए थे और अपनी जान बचाई थी। कुछ ही समय में कार पूरी तरह से जल उठी। 
घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाडियाँ घटनास्थल पर पहुँच गई थी और आग पर काबू प्राप्त किया था। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जल उठी थी। दूल्हे की गाड़ी में आग लगने की जानकारी मिलते ही दोनों पक्ष के परिवार में काफी हलचल मच गई। हालांकि दूल्हे की सलामती की खबर सुनकर दोनों सभी ने राहत की सांस ली थी। इसके बाद दूल्हे को दूसरी कार में शादी के स्थान तक ले जाया गया था।