शादी के तीन महीने बाद ही प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, शॉपिंग के बहाने माता के साथ गई थी बाहर

माता को बाजार में बैठाकर प्रेमी के साथ भाग गई युवती, परिवार वालों ने की पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

शादी के बाद कई बार दुल्हन अपनी प्रेमी के साथ भाग गई हो ऐसा भी सामने आया है। आए दिन इस तरह के किस्से वर्तमान पत्रों में भी सामने आती रहती है। ऐसा ही एक और मामला पटना के बिहार से सामने आया है। जहां एक युवती शादी के तीन महीने बाद ही अपने पति और ससुराल वालों की आंखो में धूल डालकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। मामला पटना के बिहटा पुलिस स्टेशन इलाके की है। 
शादी के मात्र तीन महीने बाद ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। प्रेमी के साथ भागने के बाद पीड़ित के परिजनों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में युवती की शिकायत दर्ज करवाई थी। ससुराल वालों ने बहू के मायके वालों को कहा कि वह जल्द से जल्द दुल्हन को वापिस भेज दी। विस्तृत जानकारी के अनुसार, बिहटा कि रहने वाली मोनी कुमारी (बदला हुआ नाम) की शादी भोजपुर जिले में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। रक्षाबंधन के दिन गोकुलपुर में अपने मामा के घर पहुंची थी। शुक्रवार को शाम को वह अपनी माता के साथ बाजार गई थी। 
इस दौरान मोनी ने अपनी माता को एक स्थान पर बैठाकर कुछ ही समय में आती ही कहकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब काफी समय तक वह वापिस नहीं आई तो माता ने परिवार को इस बारे में जानकारी दी। परिजनों ने कहा कि इस मामले में पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस की शिकायत के अनुसार किशुनपुर गाँव में रहने वाले सिंटु कुमार ने उनकी बेटी को फंसा लिया है। याचिकाकर्ता ने कहा कि सिंटु ने उसकी बेटी को लालच देकर फंसाया है। पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
Tags: Bihar