वीडियो कॉल के जरिये रोमांस करना युवती को पड़ा भारी, जाना पड़ा अस्पताल

वीडियो कॉल के दौरान इस्तेमाल किया एडल्ट टोय शरीर के अंदर चला गया

लॉन्ग डिस्टेन्स रिलेशनशिप में प्रेमी-प्रेमिका के लिए वीडियो कॉल का आधार लेना पड़ता है। हालांकि ब्रिटन में रहने वाली एक महिला को अपने पार्टनर के साथ वीडियो कॉल पर रोमांस करना भारी पड़ गया था। महिला ने रोमांस को और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए वीडियो कॉल के दौरान एडल्ट टोय का इस्तेमाल करना शुरू किया था। हालांकि इसी दौरान उसका यह नुस्खा भारी पड़ गया और एडल्ट टोय उसके शरीर के अंदर चला गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना सेंट्रल लंदन की है, जहां 21 साल की रोजी सनशाइन वीडियो कॉल पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस कर रही थी। इस दौरान उसने इसे और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए एडल्ट टोय का इस्तेमाल शुरू किया। हालांकि एडल्ट टोय उसके शरीर के अंदर चला गया, जिसके कारण उसे काफी दर्द होने लगा। कई प्रयासों के बाद भी वह उसे निकाल नहीं पाई। इसके चलते उसने अपने रूममेट को इस बारे में जानकारी दी, तो उसने रोजी को अस्पताल पहुंचाया। रोजी ने बताया की एडल्ट टोय के चक्कर में उसे अस्पताल जाना पड़ा, जो की काफी शर्मनाक था। 
अस्पताल में जब डॉक्टरों ने रोजी का एक्स-रे देखा तो उसके शरीर के अंदर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटीमीटर चौड़ा सिलिकोन टोय देखने मिला। डॉक्टरों ने बताया की अच्छा हुआ की रोजी ने खुद उसे निकालने की कोशिश नहीं की। वरना उसकी तबीयत और भी अधिक बिगड़ सकती थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें