युवती के पास मास्क नहीं था, दुकानदार के टोकने पर स्कर्ट उतारकर उसका मास्क बना लिया!

(Photo Credit : twitter.com)

आइसक्रीम की दुकान में बिना मास्क के पहुँच गई थी महिला

कोरोना की तीसरी लहर दुनिया के कई देशों में तेजी से बढ़ रही है। इसी कारण कोरोना मार्गदर्शिका का कड़ाई से पालन कराने के लिये प्रशासन दबाव भी डाल रहा है। लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेसिंग के पालन के लिये प्रेरित किया जा रहा है। कई लोग इन नियमों को गंभीरता से लेते हैँ, तो कई ऐसा करने से कतराते हैं। 
इसी से जुड़ा एक रोचक मामला अर्जेंटीना से सामने आया है। अर्जेंटीना के मेंडोजा राज्य में स्थित एक आईसक्रीम की दुकान में एक महिला ने मास्क नहीं पहन रखा था। दुकान दार द्वारा उसे टोके जाने पर उसने ऐसा कुछ किया जिससे वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गये और पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 
दरसअल एक महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ आईसक्रीम की दुकान पर पहुंची। दोस्तों के कहने पर वह दुकान में आइसक्रीम लेने जा रही थी, तभी दुकानदार ने उसे मास्क पहनने की हिदायत दी। इस महिला को गुस्सा आ गया और उसने अपना काले रंग का ड्रेस उतार दिया और केवल ब्रा और अंडरवियर में ही दुकान में प्रवेश कर अपनी ड्रेस का मास्क बनाकर पहनने का प्रयास करती रही। इसी दौरान दुकान में आइसक्रीम लेने खड़े एक परिवार के सदस्य जिसमें बच्चे भी शामिल थे, इस घटनाक्रम को देखकर आश्चर्यचकित थे। खैर, जो भी लोग गुस्से में अपना आपा खोकर ऐसी हरकतें कर देते हैं कि खुद तो परिहास का विषय बन ही जाते हैं और लोग दुनिया भर में घटना के विषय में बतियाकर मजे लेते हैँ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें