फॉग की खुशबू और भी बढ़ेगी, दिग्गज कंपनी करने जा रही है 4600 करोड़ का निवेश

फॉग की खुशबू और भी बढ़ेगी, दिग्गज कंपनी करने जा रही है 4600 करोड़ का निवेश

मार्केट कैप बढ़कर होगी 8600 करोड़, अहमदाबाद की रजिस्टर्ड कंपनी है विनी

निजी इक्विटी क्षेत्र की दिग्गज वैश्विक कंपनी केकेआर ने सोमवार को एक बड़ी घोषणा की है। केकेआर ने अपने घोषणा में बताया कि वह विनी कॉस्मेटिक्स में ई-ट्रोलिंग के लिए कंपनी में  62.5 करोड़ अमेरिकन डॉलर यानी कि लगभग 4600 करोड़ का निवेश करने जा रही है। इसी सौदे के साथ फोग सहित कई बड़ी ब्रांड वाली अहमदाबाद की रजिस्टर्ड विनी का मार्केट कैप 8600 करोड़ तक पहुंचने जा रहा है।
इस सौदे के साथ कहा जा रहा है की हर जगह फोग ही चल रहा है। कंपनी और फंड के एक संयुक्त बयान में बताया गाय को फिलहाल कंपनी में निवेश करने वाले निवेशक वेस्टब्रिज केपिटल अपना शेयर होल्डिंग बढ़ाने के लिए स्थापक समूह से अधिकतर हिस्सा अपने पास ले लेंगे। कंपनी के संस्थापक दर्शन पटेल, कंपनी के चेयरमैन और ज्वाइंट एमडी दीपम पटेल और सिकोइया केपिटल कंपनी के अधिकतर हिस्सेदारी केकेआर को सौंप देंगे।
सूत्रों एक अनुसार, इस निवेश के अनुसार केकेआर कंपनी में अपना शेयर होल्डिंग बढ़ाकर 54 प्रतिशत ले जाएगी। इसके अलावा वेस्टब्रीज केपिटल भी अपना शेयर होल्डिंग 21 प्रतिशत से बढ़ाकर 23 प्रतिशत कर रहे है।  इस दौरान दर्शन पटेल कंपनी में बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर काम करेंगे। जबकि दीपम पटेल वाइस चेयरमैन के तौर पर काम करेंगे। बता दे की इसके पहले इन दोनों भाइयों के पास ही कंपनी के लगभग 60 प्रतिशत शेयर थे।
Tags: Business