कुत्तों का हुआ था अपहरण, ३.६८ करोड़ रुपये का था ईनाम, आखिरकार सकुशल मिल गये!

(Photo : IANS)

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग बंदूक की नोंक पर हॉलीवुड से बुधवार को चुरा लिए गए थे और तो और कुत्तों की किडनैपिंग के दौरान इन्हें घुमाने वाले शख्स पर भी गोली चलाई गई थी।

लॉस एंजेलिस, 27 फरवरी (आईएएनएस)| हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग बंदूक की नोंक पर हॉलीवुड से बुधवार को चुरा लिए गए थे और तो और कुत्तों की किडनैपिंग के दौरान इन्हें घुमाने वाले शख्स पर भी गोली चलाई गई थी। हालांकि अब राहत की बात यह है कि चुराए जाने के दो दिन बाद ये कुत्ते वापस मिल गए हैं।

कुत्तों के बारे में जानकारी देने वाले के लिये ३.६८ करोड़ रुपये का था ईनाम

गागा ने कुत्तों को लौटाने वाले शख्स के लिए करीब 3.68 करोड़ रुपये का भी ऐलान किया था। एक महिला के द्वारा यहां स्थित एक पुलिस स्टेशन में ये चुराए गए कुत्ते लौटाए गए हैं। हालांकि महिला ने ईनाम में दी जाने वाली राशि का दावा किया है या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार रात को लेडी गागा के डॉगवॉकर रयान फिशर को लुटेरों से संघर्ष के दौरान गोली लगी थी। पुलिस के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान ये लुटेरे गागा के तीन कुत्तों में से कोजी और गुस्ताव को उठाकर ले गए।

शुक्रवार शाम को करीब छह बजे ओलंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन में एक महिला इन कुत्तों को अपने साथ लेकर आईं, जिन्हें बाद में गागा के प्रतिनिधियों को सौंप दिया गया। हालांकि मामले पर अभी छानबीन जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें