डॉक्टर की बीवी ने युवक की विभत्स मांगों से परेशान होकर अंतिम कदम उठा लिया!

स्थानीय युवक भेज रहा था युवती को अश्लील तस्वीरें, भाई के हाथ में फोन आने पर हुआ खुलासा

अहमदाबाद के जुहापुर में रहने वाली एक डॉक्टर की पत्नी ने पाने ही घर पर दुत्ता बांध कर आत्महत्या किए होने की जानकारी सामने आई है। डॉक्टर की पत्नी ने एक युवक द्वारा लगातार परेशान किया जाने के कारण आत्महत्या की होने  का खुलासा हुआ है। जिसके चलते सरखेज पुलिस स्टेशन में केस अर्ज किया गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पालिताना रहने वाले एक युवक ने सरखेज पुलिस स्टेशन में इरफान मेतर नाम के एक व्यकित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। युवक ने शिकायत में इरफान के खिलाफ उसकी बहन को आत्महत्या के लिए प्रेरित किए होने की शिकायत दर्ज की गई है। युवक के अनुसार, उसकी बहन की शादी सात साल पहले एक डॉक्टर के साथ हुई थी, शादी के बाद दोनों जन पालिताना रहने चले गए थे। जहां उसके पति ने एक क्लीनिक शुरू किया था और दोनों खुशी से रहे थे। उसकी बहन ने दो बच्चों को भी जन्म दिया था। हालांकि इसके बाद पालिताना के रहने वाले इमरान ने पूरे परिवार को खतम कार दिया था। 
2 जून को जब डॉक्टर अपने क्लीनिक गए तो युवती ने बेडरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। शाम को जब डॉक्टर घर आए तो उन्होंने बच्चों से अपनी पत्नी के बारे में पूछा , तब बड़े बेटे ने बताया की वह बेडरूम में है और अंदर से दरवाजा नहीं खोल रही है। जिसके चलते डॉक्टर ने ज़ोर-ज़ोर से उसे आवाज लगाई। जिससे उन्होंने अपने पड़ोसियों को बुलवाया और दरवाजा खोलने की कोशिश की। जब दरवाजा खुला तो उन्हें उनकी पत्नी पंखे से लटकी हुई मिली। हालांकि युवती को खींच की बीमारी थी, जिसके चलते पति और परिवार ने कोई कार्यवाही नहीं की। 
हालांकि कुछ दिनों बाद जब युवती के भाई के हाथ में उसका फोन आया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिस दिन युवती ने आत्महत्या की उस दिन इरफान मेतर ने उसे कई बार वीडियो कॉल किए थे। इसके अलावा उसने युवती को उसकी कई अर्धनग्न तस्वीरें भी भेजी थी। जब इस बारे में युवती के भाई ने इस बारे में और जांच की तो पता चला की इरफान आए दिन उसकी बहन से विभत्स मांगे करता रहता था। जिससे परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी। 

Tags: Gujarat