बड़े-बड़े हॉलीवुड स्टार्स को भी एक्शन सीन के मामले टक्कर देते हैं इस गाँव के बच्चे

बड़े-बड़े हॉलीवुड स्टार्स को भी एक्शन सीन के मामले टक्कर देते हैं इस गाँव के बच्चे

पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान बनाया था यूट्यूब चैनल, मोबाइल पर एडिट कर के ही बनाए अधिकतर वीडियो

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है, जिसके कारण रातोंरात लोग फ़ेमस हो जाते है। इसके कई उदाहरण भी हमारे सामने पिछले कुछ ही समय में सामने आए है। स्टेशन पर गाना गाने वाली रानु मंडल मशहूर गायक हिमेश रेशमिया के साथ भी गाना गा चुकी है। वहीं बाबा जेकसन के नाम से मशहूर हुये युवराज भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ऐसे ही कुछ और भी वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें एक गाँव के कुछ बालक खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे है। 
आंध्रप्रदेश के नेलोर गाँव के यह बालक अपने मोबाइल से ही ऐसी एडिटिंग कर के फ़ाईट सिक्वंस बना रहे है, जिसे देखकर बड़े-बड़े डिरेक्टर्स भी चकित रह गए है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो को देखकर लोग इनकी तुलना साउथ के हीरो से कर रहे है। पिछले साल कोरोना महामारी के समय में कुछ बालकों ने मिलकर 'Nellore Kurrallu' नाम की एक युट्यूब चेनल बनाई थी। जिसमें वह फिल्मों के सीन की कॉपी करके अपनी शॉर्ट फिल्में अपलोड करते थे। पैसों की कमी के कारण गाँव के बालक ही इन शॉर्ट फिल्मों में अभिनय करते थे। 
हालांकि बालकों ने जिस तरह से खतरनाक स्टंट्स किए है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि मानो किसी स्टंट डबल या प्रोफेशनल का इस्तेमाल किया गया हो। गाँव के कुछ युवकों ने ही मिलकर अपने मोबाइल पर ही एडिट किए है। इसके अलावा शूटिंग के दौरान हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए वह लकड़ी के बने हथियारों का इस्तेमाल करते थे। बता दे कि अब तक उनकी चेनल को 6 लाख 65 हजार लोगों ने सबस्क्राइब किया है।