पत्नी को भगा ले जाने वाले प्रेमी के बड़े भाई की हत्या का मामला सुलझा

पुलिस ने तीन साल बाद दिल्ली से पकड़ा हत्यारों को, पत्नी वापिस आई और बीमारी के कारण भी बसी

नवागाम, डिंडोली क्षेत्र में पत्नी को भगाकर ले जाने वाले प्रेमी के बड़े भाई की गला रेतकर 3 साल पहले हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों दिल्ली में मजदूरी काम करते थे। डिंडोली पुलिस इंस्पेक्टर एमजी सालुंके ने बताया कि 26 अगस्त 2018 के रोज कराडवा गांव की नहर के पास से एक युवक की हत्या की हुई लाश मिली थी। जिसका सिर उसके धड़ से अलग कर दिया गया था।
मृतक के चेहरे का ज्यादातर हिस्सा जानवर खा गए थे। उसकी जेब में से मिले हुए आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई थी। मृतक बिहार के मालिकपुर का निवासी था और सूरत में अपने छोटे भाई के साथ रहता था। मृतक के छोटे भाई सोनू और उसके दोस्त नन्नू पासवान की पत्नी के बीच नाजायज रिश्ते थे। मृतक का छोटा भाई प्रेमिका को लेकर कहीं भाग गया था। जिनकी मदद करने की आशंका के चलते प्रेमिका के पति ने प्रेमी के बडे भाई की हत्या कर दी। पिछले 3 साल से यह लोग दिल्ली में भागते फिर रहे थे। 
पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने वहां छापा मारकर हत्यारे नन्नू पासवान और उसके भाई शिव पूजन पासवान को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को सूरत लाया गया है। जांच के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें शक था कि मृतक सुजय ने ही अपने भाई की मदद की थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कुछ दिनों के बाद सविता अपने प्रेमी को छोड़कर ससुराल लौट आई थी और वही रहने लगी थी। बीमारी के कारण उसकी मौत हो गई। लेकिन पुलिस के डर से नन्नू और उसका भाई शिवपूजन इस दौरान कभी बिहार लौट कर नहीं गए।

Tags: 0